Hindi News »Rajasthan »Beawar» विधायक के बचाव में उतरे मंडल अध्यक्ष व सभापति

विधायक के बचाव में उतरे मंडल अध्यक्ष व सभापति

ब्यावर. पत्रकारों से बातचीत करते भाजपा मंडल पदाधिकारी। भास्कर न्यूज|ब्यावर ब्लॉक कांगेस की ओर से ब्यावर...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 15, 2018, 02:15 AM IST

विधायक के बचाव में उतरे मंडल अध्यक्ष व सभापति
ब्यावर. पत्रकारों से बातचीत करते भाजपा मंडल पदाधिकारी।

भास्कर न्यूज|ब्यावर

ब्लॉक कांगेस की ओर से ब्यावर विधायक शंकरसिंह रावत पर लगातार निशाना बनाए जाने के बाद सोमवार काे विधायक के बचाव में नगर परिषद सभापति व भाजपा मंडल अध्यक्ष उतर आए और कांग्रेस पर भाषा में संयम बरतने की चेतावनी देते हुए विकास कार्य गिनाए।

ब्यावर भाजपा मंडल की ओर से सोमवार को प्रेस वार्ता आयोजित कर गत दिनों नवनियुक्त ब्यावर कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष अजय शर्मा की ओर से ब्यावर विधायक शंकर सिंह रावत पर लगाये गए आरोपों का खंडन किया है। सोमवार को होटल श्री में आयोजित प्रेस वार्ता में मंडल अध्यक्ष जयकिशन बलदुआ ने कांग्रेस को राजनीतिक मर्यादा का ख्याल रखने की सलाह दी है। मंडल अध्यक्ष बल्दुआ ने कांग्रेस के कार्यकाल में जनता पर किए गए कार्यों के बारे में सोचने की सलाह दी। प्रेस वार्ता के दौरान मौजूद नगर परिषद सभापति बबिता चौहान ने ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष की ओर से नगर परिषद पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोपों को नकारते हुए विकास योजनाओं की जानकारी दी।

सभापति ने बताया कि भाजपा के हर क्षेत्र में किए गए विकास को जनता जानती है और जनता ही बीजेपी को वापस सत्ता में लेकर आएगी। उन्होंने साफ किया कि ब्यावर शहर को हाईमास्ट लाइट, सर्किल निर्माण, सीवरेज सहित कई अन्य योजनाओं का लाभ मिला है। अतिशीघ्र अधूरी योजनाओं का क्रियान्वयन भी पूर्ण करकर जनता को लाभ दिया जाएगा। मंडल अध्यक्ष दिनेश कटारिया ने भी कांग्रेस की ओर से जल और जिले के राजनीतिक खेल रूपी बयान की निंदा करते हुए कहा कि राजनीति को राजनीतिक दृष्टि से ही देखा जाना चाहिए है। मंडल अध्यक्ष ने कहा कि विधायक शंकर सिंह रावत की पूरी कोशिश रहेगी कि बीजेपी के कार्यकाल में ही ब्यावर को जिला बनाया जाए। इसके साथ ही उन्होंने पेयजल योजना पर बोलते हुए अतिशीघ्र योजना के अंतिम चरण के पूर्ण होने की बात कही। पार्षद नरेश कनोजिया, नरेंद्र चौहान, अजय फुलवारी सहित अन्य मौजूद रहे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Beawar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×