--Advertisement--

पायलट की पुण्यतिथि पर 15 यूनिट रक्तदान, फल वितरित

ब्यावर. राजेश पायलट की पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित कांग्रेस कार्यकर्ता। भास्कर न्यूज| ब्यावर ...

Dainik Bhaskar

Jun 12, 2018, 02:15 AM IST
पायलट की पुण्यतिथि पर 15 यूनिट रक्तदान, फल वितरित
ब्यावर. राजेश पायलट की पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित कांग्रेस कार्यकर्ता।

भास्कर न्यूज| ब्यावर

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की ओर से सोमवार को किसान नेता राजेश पायलट की 18वीं पुण्यतिथि मनाई गई। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने 15 यूनिट रक्तदान कर अस्पताल में मरीजों को फल वितरण किया। ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष अजय शर्मा ने कहा कि राजेश पायलट के योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता।

प्रवक्ता घनश्याम वर्मा ने कहा कि राजेश पायलट को सच्ची श्रद्धांजलि ये ही होगी कि पार्टी कार्यकर्ता एकजूट होकर भाजपा सरकार को उखाड़ फेंके। पूर्व पीपीसी सदस्य चंद्रकांता मिश्रा ने पायलट को किसानों का नेता बताया। अनुसूचित जाति के जिलाध्यक्ष मेघराज बोहरा ने देश में किसानों की वर्तमान स्थिति पर चिंता व्यक्त करते हुए पायलट जैसे नेता की जरूरत बताई। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भानुप्रताप देवपुरा ने राजेश पायलट की जीवनी पर प्रकाश डाला। इस दौरान नरेंद्र झंवर, सेवादल अध्यक्ष चंद्रप्रकाश शर्मा, नेता प्रतिपक्ष दलपत मेवाड़ा, जयंतीलाल चांदावत, मोहम्मद हारूण छीपा, वृतंजय आर्य, पार्षद बाबूलाल पंवार समेत समेत अन्य नेताओं ने भी संबोधित किया।

जवाजा में भी मनाई पुण्यतिथि

इसी प्रकार जवाजा ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग द्वारा भी पायलट की पुण्यतिथि पर कार्यक्रम आयोजित किया गया। जवाजा ब्लाॅक कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष पप्पू काठात ने पायलट को गरीबों को मसीहा बताया और उन्हें द्वारा किए गए कार्यों को याद किया। इस दौरान अल्ताफ कुरैशी, सुलेमान काठात, अब्दुल कुरैशी, हाजी बशीर मोहम्मद, जगदीश मेघवाल समेत अन्य मौजूद थे। जवाजा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सहदेव रावत और भगवान सिंह कड़ीवाल शिवनाथ पुरा में किसान नेता राजेश पायलट की पुण्यतिथि पर कार्यक्रम आयोजित किया। पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय राजेश पायलट की पुण्यतिथि पर राजकीय अस्पताल जवाजा में मरीजों को फल व बिस्किट बांट। कार्यक्रम में जवाजा ग्रामीण के सभी कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

X
पायलट की पुण्यतिथि पर 15 यूनिट रक्तदान, फल वितरित
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..