ब्यावर

--Advertisement--

शक्ति केंद्र संयोजकों की बैठक में सौंपी जिम्मेदारी

आशापुरा माता धाम में सम्राट पृथ्वीराज चौहान जयंती समारोह समिति के शक्ति केंद्र संयोजकों की बैठक शनिवार को संपन्न...

Dainik Bhaskar

May 20, 2018, 02:20 AM IST
आशापुरा माता धाम में सम्राट पृथ्वीराज चौहान जयंती समारोह समिति के शक्ति केंद्र संयोजकों की बैठक शनिवार को संपन्न हुई। इसमें समिति संयोजक इंदरसिंह बागावास ने बताया कि मगरा-मेरवाड़ा क्षेत्र को 22 शक्ति केंद्रों में बांटा गया है। इनमें 5 से 6 ग्राम पंचायतों को मिलाकर एक शक्ति केंद्र की स्थापना की गई है।

बागावास ने बताया कि शक्ति केंद्रों के प्रत्येक गांव में पृथ्वीराज चौहान जयंती को ग्रामोत्सव के रूप में मनाने के लिए शक्ति केंद्रों पर एक संयोजक के साथ दो अन्य की नियुक्ति की गई है। समिति अध्यक्ष प्रफुल्ल चौहान ने कहा कि सभी को एक से 15 जून तक मगरा-मेरवाड़ा क्षेत्र को पृथ्वीराज चौहान के जयकारों से गूंजायमान करना है। बैठक में इंदरसिंह बागावास ने सतवीर सिंह लगेतखेड़ा, वेदप्रकाश सिंह मसूदा और लाडूसिंह कोटड़ा को सह-संयोजक नियुक्त किया। साथ ही भीम क्षेत्र के लिए देवेंद्र सिंह और सरपंच गिरधारी सिंह को नियुक्त किया।

इसी प्रकार त्रिलोक सिंह को भालिया क्षेत्र, उप प्रधान पदमसिंह को सुहावा सहित 7 पंचायत, बाबूसिंह चौहान को नूंद्री मेंद्रातान सहित 5 पंचायत का संयोजक बनाया गया। बलवंत सिंह भाटी को उद्बोधक प्रमुख की जिम्मेदारी सौंपी गई।

बैठक में रतनसिंह भाटी, सुहावा सरपंच कैलाश मेघवाल, विक्रांत सिंह चौहान, लक्ष्मण सिंह अनाकर, किशोर सिंह सांगरवास, चिम्मन सिंह बौरवा, सिद्धार्थ सिंह पंवार सहित अन्य लोग मौजूद थे।

X
Click to listen..