--Advertisement--

विधायक और सांसद ने की जनसुनवाई

Beawar News - विधायक और सांसद ने बुधवार को वार्डों में जनसुनवाई की। इस दौरान क्षेत्रवासियों समेत पार्षदों ने भी दोनों को...

Dainik Bhaskar

May 17, 2018, 02:25 AM IST
विधायक और सांसद ने की जनसुनवाई
विधायक और सांसद ने बुधवार को वार्डों में जनसुनवाई की। इस दौरान क्षेत्रवासियों समेत पार्षदों ने भी दोनों को समस्याओं के बारे में जानकारी दी। इस अवसर पर उन्होंने कुछ समस्याओं का मौके पर ही निस्तारण करने के निर्देश दिए। उन्होंने लोगों को केंद्र व राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के साथ क्षेत्र में हुए विकास कार्यों की जानकारी भी दी। इस दौरान सभापति बबीता चौहान सहित मंडल अध्यक्ष व अन्य पदाधिकारी भी मौजूद थे।

भाजपा मंडल महामंत्री विष्णु शर्मा ने बताया कि बुधवार को खंडेलवाल भवन में वार्ड संख्या 8, 9, 10, 13 व 14 के वार्डवासियों के लिए जन सुनवाई कार्यक्रम का आयोजन किया गया। खंडेलवाल भवन में सुबह 9 बजे से शुरू होने वाली जनसुनवाई डेढ़ घंटे देरी से शुरू हुई। इसमें पार्षद रविंद्र जॉय ने शुरुआत में ही डिग्गी मोहल्ले में भरने वाली पानी की समस्या से अब तक निजात नहीं दिलाने और नालों की समय पर सफाई नहीं होने के कारण नालों के ओवरफ्लो होने और गंदा पानी सड़कों पर जमा होने की बात कही। उन्होंने बताया कि बरसात के समय डिग्गी चौक तालाब का रूप ले लेता है और पानी घरों में भर जाता है। इस पर विधायक और सांसद ने मौके पर मौजूद अधिकारियों से जवाब तलब करते हुए मामला शांत किया। इसी प्रकार अन्य क्षेत्रवासियों ने वार्ड में बिजली, पानी, साफ-सफाई, स्ट्रीट लाइटें संबंधी शिकायतें की। सभापति बबीता चौहान, मंडल अध्यक्ष जयकिशन बल्दुआ, दिनेश कटारिया, महामंत्री रिखबचंद खटोड, विष्णु शर्मा, पार्षद ईश्वर तंवर, अंगदराम अजमेरा, मोती सिंह सांखला, मंगत सिंह मोनू, कैलाश गहलोत, नरेश कनोजिया, राधेश्याम प्रजापत, विजेन्द्र प्रजापति, नवल मुरारका, नरेंद्र चौहान, मंजू दगदी, मोहम्मद फारुख, एकेएच से डॉ. केके चौहान, विद्युत से एईएन आशीष खण्डेलवाल, नगर परिषद से हरिराम लखन, सार्वजनिक निर्माण विभाग से एसएस सलूजा सहित नगर परिषद के अधिकारी तथा संबंधित विभागों के अधिकारी व प्रतिनिधि उपस्थित थे।

इसी प्रकार दूसरे सत्र में शाम 4 बजे सूरजपोल गेट बाहर स्थित मालियान भवन में वार्ड 40 से 43 के लिए जनसुनवाई कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसमें पार्षद नरेश कनोजिया ने बाड़ी घाटी में कंजर-रेगर समाज को जमीन आंवटन की मांग, पुरानी मसूदा रोड स्थित नदी की सफाई, कृष्णा और कनक विहार कॉलोनी में सड़क निर्माण, पुरानी मसूदा रोड और गोशाला रोड पर स्पीड ब्रेकर की मांग व आजाद नगर में घरों से आगे से पोल हटाने की मांग रखी।

विधायक व सांसद को क्षेत्र से समस्या से अवगत कराते पार्षद रविंद्र जॉय।

X
विधायक और सांसद ने की जनसुनवाई
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..