--Advertisement--

समर कैंप में सीखी कलाओं का किया प्रदर्शन

माहेश्वरी पंचायत बोर्ड के तत्वावधान में माहेश्वरी महिला परिषद के समर कैंप का समापन रविवार को माहेश्वरी भवन में...

Dainik Bhaskar

May 21, 2018, 02:25 AM IST
समर कैंप में सीखी कलाओं का किया प्रदर्शन
माहेश्वरी पंचायत बोर्ड के तत्वावधान में माहेश्वरी महिला परिषद के समर कैंप का समापन रविवार को माहेश्वरी भवन में समारोहपूर्वक हुआ। इस अवसर पर शिविर में प्रशिक्षण देने वालों सहित शिविरार्थियों को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम का शुभारंभ सत्यनारायण हेडा, मंजू तापडिय़ा और प्रकाश भूतड़ा ने दीप प्रज्वलन कर किया। अध्यक्ष मंजू तापडिय़ा ने बताया कि समर कैंप में बच्चों और महिलाओं ने उत्साह और उमंग के साथ भाग लिया। मंत्री कुसुम मालू ने बताया कि समारोह में शिविरार्थियों द्वारा सीखे गए हुनर का प्रदर्शन किया गया। मुख्य रूप से बच्चों ने स्केचिंग आर्ट से अपनी प्रतिभा उजागर की।

समारोह में नृत्य के लिए सोनल कोठारी, स्केचिंग के लिए रुचि मेहता, पार्लर के लिए निर्मल कौर, कुकिंग के लिए साक्षी जैन को स्मृति चिह्न और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। साथ ही शिविरार्थियों को भी प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में नीतू राठी, रेणू जागेटिया, राजलक्ष्मी हेडा, प्रेम राठी, गीता नवाल, अंजू काबरा, वर्षा तापडिय़ा, आशा मूंदड़ा, अंजना हेडा, आशा हरकुट, संध्या राठी, राशि बियाणी, राधिका भूतड़ा, निधि हेडा, मीना हरकुट, सत्यनारायण असावा, रमेश अजमेरा, पुरुषोत्तम भूतड़ा, पवन बिहाणी, अमित भूतड़ा आदि मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन राजेंद्र काबरा और वर्षा तापडिय़ा ने किया।

X
समर कैंप में सीखी कलाओं का किया प्रदर्शन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..