Home | Rajasthan | Beawar | दो दिन की हड़ताल के बाद बैंकों के खुले ताले

दो दिन की हड़ताल के बाद बैंकों के खुले ताले

यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियंस की दो दिवसीय देशव्यापी हड़ताल के बाद शुक्रवार को शहर के 23 सरकारी बैंकोंं में कामकाज...

Bhaskar News Network| Last Modified - Jun 02, 2018, 02:25 AM IST

दो दिन की हड़ताल के बाद बैंकों के खुले ताले
दो दिन की हड़ताल के बाद बैंकों के खुले ताले
यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियंस की दो दिवसीय देशव्यापी हड़ताल के बाद शुक्रवार को शहर के 23 सरकारी बैंकोंं में कामकाज शुरू हुआ। दो दिन की हड़ताल और महीने की शुरुआत होने की वजह से बैंकों में पेमेंट और पेंशन लेने वालों की भीड़ लगी रही।

जानकारी के अनुसार दो दिन तक बैंको के बंद होने के कारण 50 करोड़ रुपए से अधिक का टर्न ओवर अटक गया था। परिषद क्षेत्र में लगे 34 एटीएम में से अधिकतर खाली हो गए थे। हालत ये थी कि गुरुवार को शेष पांच एटीएम सुबह कुछ देर में ही खाली हो गए। शुक्रवार को सर्वाधिक भीड़ एसबीआई की रेलवे स्टेशन शाखा, मुख्य चौराहा स्थित पंजाब नेशनल बैंक और अजमेर रोड स्थित बैंक आफ बड़ौदा पर रही। मालूम हो कि वेतन वृद्धि की मांग को लेकर बैंककर्मियों ने हड़ताल की थी। बैंक कर्मियों की हड़ताल होने से किशनगढ़ परिषद क्षेत्र में विभिन्न योजना में पेंशन प्राप्त करने वाले 35 हजार पेंशनकर्मियों की पेंशन समय पर मिलेगी पर प्रश्न चिन्ह लग गया था। ग्राहकों को परेशान नहीं होना पड़ेगा। ग्रामीण क्षेत्र में भी बैंकों में कार्य शुरू होने से ग्रामवासियों को राहत मिली।

दो दिन हड़ताल के बाद खुला बैंक।

prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now