ब्यावर

--Advertisement--

श्रम अायुक्त कार्यालय में पत्थर फेंक फोड़े कांच

ब्यावर. श्रम विभाग कार्यालय में अज्ञात असमाजिक तत्वाें द्वारा फैंके गए पत्थर। भास्कर न्यूज| ब्यावर शहर के...

Dainik Bhaskar

Jun 09, 2018, 02:35 AM IST
श्रम अायुक्त कार्यालय में पत्थर फेंक फोड़े कांच
ब्यावर. श्रम विभाग कार्यालय में अज्ञात असमाजिक तत्वाें द्वारा फैंके गए पत्थर।

भास्कर न्यूज| ब्यावर

शहर के कॉलेज रोड स्थित श्रम कार्यालय में अज्ञात लोगों ने पत्थर फैंक श्रम आयुक्त कक्ष के दरवाजे के कांच फोड़ दिए। जहाँ कार्यलय के कर्मचरी की ओर से सिटी थाना पुलिस में अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत देकर मामला दर्ज कराया।

जानकारी अनुसार शुक्रवार सुबह जब चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ने कार्यालय को खोल श्रम आयुक्त कक्ष में गया तो कक्ष में पत्थर व ईट बिखरी हुई थी तथा कक्ष के दरवाजे के कांच टूटे हुए बिखरे हुए थे। जिसकी सूचना कर्मचारी ने अपने आला अधिकारी को दी। लेकिन श्रम निरीक्षक के शिविर में जाने के कारण निरीक्षक अधिकारी ने इस बात की सूचना श्रम आयुक्त अनुपम गौड़ को देते हुए कर्मचारी को पुलिस में शिकायत देने के आदेश दिए। कर्मचारी की सूचना पर मौके पर पहुंची सिटी थाना पुलिस ने मौका मुआयना कर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

असामाजिक तत्वों का लगा रहता है जमावाडा : कार्यालय में कार्यरत जिला प्रबंधक राहुल टांक ने बताया कि कार्यालय शाम 6 बजे बंद हो जाता है। जहां पीडब्ल्यूडी की ओर से कार्यालय में चल रहे वाटर हार्वेस्टिंग निर्माण के कार्य के कारण कार्यालय का मुख्य द्वारा तोड़े जाने के कारण देर शाम से परिसर में असामाजिक तत्वों का जमावाड़ा लगा रहता है। जिसकी जानकारी पुलिस को देने के साथ ही अधिकारियों को भी दी जा चुकी है। वहीं इस वारदात के बाद कार्यालय के दूसरे गेट को बंद करा दिया गया है।

X
श्रम अायुक्त कार्यालय में पत्थर फेंक फोड़े कांच
Click to listen..