--Advertisement--

परवान पर चढ़ा मेगा ट्रेड फेयर

Dainik Bhaskar

Jun 11, 2018, 02:35 AM IST

Beawar News - ब्यावर। मिशन ग्राउंड में चल रहे मेगा ट्रेड फेयर मेले में रविवार को खरीदारी करती युवतियां। ब्यावर|राजस्थान...

परवान पर चढ़ा मेगा ट्रेड फेयर
ब्यावर। मिशन ग्राउंड में चल रहे मेगा ट्रेड फेयर मेले में रविवार को खरीदारी करती युवतियां।

ब्यावर|राजस्थान पर्यावरण विकास एवं शोध संस्थान की ओर से मीडिया पार्टनर दैनिक भास्कर के सहयोग से मिशन ग्राउंड में मेगा ट्रेड फेयर में लोगों का रुझान देखते ही बन रहा है। ट्रेड फेयर में देश के कोने कोने के प्रसिद्ध सामानों की स्टॉल लोगों का मन मोह रही है।

आयोजक प्रकाश चंद शर्मा और मंजू शर्मा ने बताया कि मेले में ट्रेड फेयर अब अपने पूरे परवान पर आ गया है। ट्रेड फेयर में शामिल पानीपत के हैंडलूम आइटम महिलाओं की पहली पसंद बनी हुई है। ट्रेड फेयर में विशेष तौर पर बेडशीट, परदे और कुशन कवर के साथ ही कई अन्य आइटम उपलब्ध करवाए गए हैं। ट्रेड फेयर में विश्व प्रसिद्ध उत्तर प्रदेश के खुरजां और फाइबर की क्रॉकरी और डिनर सेट गृहणियों का मन मोह रहे हैं। रविवार को फेयर में शहरवासियों के साथ ही ग्रामीण लोगों की भी खासी रौनक रही। ट्रेड फेयर में विश्व प्रसिद्ध फिरोजाबाद की चीनी की क्रॉकरी गृहिणियों की पसंद बनी हुई है। आयोजकों ने बताया कि पूरे देश में चीनी और कांच की क्रॉकरी फिरोजाबाद से ही सप्लाई होती है। उन्हाेंने बताया कि वहां की क्रॉकरी और यहां आने वाली क्रॉकरी में काफी फर्क है। वहां से छंटने के बाद माल देश में सप्लाई होता है।

प्रतियोगिता को लेकर विशेष क्रेज: इस बार मेले में लकी ड्रा के कूपन को लेकर खासा क्रेज है। मेले में खरीददारी करने पर कूपन दिया जा रहा है। जिसका ड्राॅ 17 जून को खोला जाएगा। इसको लेकर लोगों में खासा उत्साह है।

X
परवान पर चढ़ा मेगा ट्रेड फेयर
Astrology

Recommended

Click to listen..