ब्यावर

--Advertisement--

शहर के कई जोन में आज 96 घंटे बाद होगी पेयजल की सप्लाई

ब्यावर | जलदाय विभाग के थड़ोली, गोयला, नसीराबाद व अन्य पंपिंग स्टेशन पर पिछले दिनों से आ रहे विद्युत व्यवधान का असर...

Dainik Bhaskar

Jun 11, 2018, 02:35 AM IST
ब्यावर | जलदाय विभाग के थड़ोली, गोयला, नसीराबाद व अन्य पंपिंग स्टेशन पर पिछले दिनों से आ रहे विद्युत व्यवधान का असर सीधे तौर पर अब शहर की जलापूर्ति पर दिखने लगा है।

जलदाय विभाग की ओर से अब तक 48 घंटे के अंतराल पर की जाने वाली सप्लाई का समय बढ़कर 96 घंटे तक पहुंच गया है। हालांकि नसीराबाद से पंपिंग शुरू होने के बाद रविवार को विभाग ने शहर के कुछ जोन में पेयजल सप्लाई की। इसके बाद भी कुछ जोन प्यासे रहे जिनमें प्राथमिकता के बाद सोमवार को 96 घंटे के अंतराल बाद सप्लाई होगी। जेईएन एसडी गहलोत ने बताया कि रविवार सुबह नसीराबाद से ब्यावर के लिए पंपिंग शुरू हुई।

ऐसे में दौलतपुरा पंप हाउस से तत्काल शहर की विभिन्न टंकियों को भरने का काम शुरू किया गया। इसके बाद विभाग ने प्राथमिकता के आधार पर जिन जोन में 84 घंटे के अंतराल बाद भी सप्लाई नहीं हो सकी उनमें पहले सप्लाई शुरू करने का निर्णय लिया। इनमें 84 घंटे के अंतराल में 10 जोन और 72 घंटे के अंतराल में 13 जोन में रविवार को जल वितरित किया जा सका।

72 घंटे के अंतराल में 27 को भी रहेगा इंतजार...

छीपान लोहरान, पीपलिया बाजार, तेजा चौक, ढाबा गली, सनातन मार्ग रायली गली, दर्जी गली, औड़ान चौक, गिरजाघर रोड, पाली बाजार, मेवाड़ी बाजार, तेलियान गुजरान, चम्पानगर, एंथोनी नगर, गहलोत कॉलोनी, गुरुद्वारा, गोपालजी मोहल्ला, सूरजपोल गेट, नवरंग नगर, डिग्गी चौक, कच्छावा कॉलोनी, श्यामगंज कर्बला मार्ग, अर्चना कॉलोनी, सुरेश नगर, प्रताप नगर प्रथम सहित कई इलाकों में 72 घंटे से सप्लाई नहीं हो सकी।

सोमवार को यहां होगी जलापूर्ति | 84 घंटे के अंतराल से सप्लाई का इंतजार कर रहे शहर के कुछ इलाके रविवार को भी प्यासे रहे। इनमें सोमवार को विभाग की ओर से प्राथमिकता के आधार पर सप्लाई की जाएगी। इनमें चांग चित्तार रोड प्रथम और द्वितीय, महावीर गंज, हीरानगर, अभिषेक नगर, स्टेशन लेबर कॉलोनी, छावनी, प्रताप नगर द्वितीय, जमालपुरा, हाउसिंग बोर्ड सेक्टर एक से चार और चौधरी कॉलोनी क्षेत्र शामिल है।

X
Click to listen..