Hindi News »Rajasthan »Beawar» डाटा फीडिंग में ब्यावर का सिटी थाना जिले में तीसरे नंबर पर

डाटा फीडिंग में ब्यावर का सिटी थाना जिले में तीसरे नंबर पर

ब्यावर| अपराधियों की धरपकड़ और पुलिस को हाइटेक करने के मकसद से केंद्र सरकार द्वारा शुरू किया गया क्राइम एवं...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 14, 2018, 02:35 AM IST

डाटा फीडिंग में ब्यावर का सिटी थाना जिले में तीसरे नंबर पर
ब्यावर| अपराधियों की धरपकड़ और पुलिस को हाइटेक करने के मकसद से केंद्र सरकार द्वारा शुरू किया गया क्राइम एवं क्रिमिनल ट्रैकिंग नेटवर्क एंड सिस्टम (सीसीटीएनएस) के तहत सूचनाओं को अपलोड करने और कार्य करने में ब्यावर शहर थाने ने जिले के पहले तीन में स्थान प्राप्त किया है। ब्यावर शहर थाने द्वारा किए गए कार्य से प्रभावित होकर जिला पुलिस अधीक्षक द्वारा ब्यावर शहर थाना प्रभारी समेत सीसीटीएनएस ऑपरेटरों को सम्मानित किया गया। इस लिस्ट में प्रथम नंबर पर नसीराबाद सदर थाना रहा तो वहीं अजमेर का क्लॉक टॉवर दूसरे स्थान पर रहा जबकि मुकदमों की संख्या सबसे अधिक होने के बावजूद ब्यावर सिटी थाने ने तीसरा स्थान हासिल किया है। जिला पुलिस अधीक्षक ने तीनों थानों के प्रभारियों को भी रिवार्ड दिया गया है।

इन्हें किया गया सम्मानित : सीसीटीएनएस प्रोजेक्ट में आईआईएफ 01 से 05 तक के इंद्राज में अप्रेल 2017 से जून 2018 तक के कार्य का आकलन किया गया। जिसके तहत पहले नंबर पर रहे नसीराबाद सदर के थाना प्रभारी कृष्ण कुमार को 51 रुपए और प्रशंसा पत्र, कांस्टेबल स्वरूपा राम और शंकर लाल को 21 रुपए और प्रशंसा पत्र दिया गया। इसी प्रकार दूसरे नंबर पर रहे अजमेर के क्लॉक टॉवर थाना प्रभारी रामावतार चौधरी को 51 रुपए और प्रशंसा पत्र, कांस्टेबल भागचंद 21 रुपए और प्रशंसा पत्र तथा तीसरे स्थान पर रहे ब्यावर सिटी के तत्कालीन थाना प्रभारी यशवंत सिंह यादव को 51 रुपए और प्रशंसा पत्र तथा कांस्टेबल पवन कुमार को 21 रुपए और प्रशंसा पत्र दिया गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Beawar News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: डाटा फीडिंग में ब्यावर का सिटी थाना जिले में तीसरे नंबर पर
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Beawar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×