• Hindi News
  • Rajasthan
  • Beawar
  • व्यापारी की आंखों में मिर्च झोंक कर 5 लाख रुपए की लूट
--Advertisement--

व्यापारी की आंखों में मिर्च झोंक कर 5 लाख रुपए की लूट

Beawar News - शहर के पॉश इलाके पुष्कर गंज में सोमवार देर रात एक व्यापारी की आंखों में मिर्ची झोंक कर बाइक सवार तीन युवकों ने पांच...

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 03:25 AM IST
व्यापारी की आंखों में मिर्च झोंक कर 5 लाख रुपए की लूट
शहर के पॉश इलाके पुष्कर गंज में सोमवार देर रात एक व्यापारी की आंखों में मिर्ची झोंक कर बाइक सवार तीन युवकों ने पांच लाख रुपए लूट लिए। व्यापारी के साथ उसका मुनीम भी था लेकिन बाइक सवार युवकाें ने दोनों की आंखों में मिर्ची झोंक दी। पीड़ितों ने बताया कि तीन आरोपी हथियारों से लैस थे और विरोध का प्रयास करने पर उनमें से एक लुटेरे ने मुनीम की गर्दन पर वारकर उसे घायल कर दिया और व्यापारी का नकदी से भरा बैग लेकर फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार नंद नगर निवासी चंद्रप्रकाश 56 पुत्र निहाल चंद की चांगगेट पर टी कंपनी की दुकान है। निहालचंद हमेशा की तरह सोमवार रात करीब 9.30 दुकान मंगल कर अपने मुनीम जीतू के साथ स्कूटर पर सवार हो घर के लिए निकले। दुकान से घर जाने के दौरान रात करीब 9 बजकर 40 मिनट पर पुष्कर गंज से निकलने के दौरान अचानक बाइक सवार तीन युवकों ने उनके स्कूटर के सामने बाइक रोक दी। चंद्र प्रकाश और उनका मुनीम जीतू कुछ समझ पाते इससे पहले ही बाइक सवार 2 युवक बाइक से उतरे। बीच में बैठे युवक ने हाथ में थैली में से मिर्ची निकाल कर दोनों की आंखों में डाल दी और पीछे बैठा युवक तलवार लहराता हुआ आया और स्कूटर पर रखे बैग को व्यापारियों से छीन कर ले भागा। इस दौरान मुनीम जीतू स्कूटर से उतरा और एक युवक को पकड़ कर रोकने का प्रयास भी किया। लेकिन युवक ने उसकी गर्दन पर किसी हथियार से वार किया। जिससे जीतू थोड़ा पीछे हुअा तभी लुटेरे बाइक पर बैठ कर फरार हाे गए। इस दौरान तलवारी धारी युवक के हाथ से तलवार की म्यान गिर गई। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया।

सीसीटीवी में हुए कैद...

लूट की वारदात की पूरी घटना वारदात स्थल के पास स्थित मिलन सिंह के घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है। जांच के दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपी युवक सेंदड़ा रोड की ओर फरार हो गए। पीछा करने पर सेंदड़ा रोड कॉलेज ग्राउंड के पीछे पुलिस को कुछ चाबी और 100-100 रुपए के कुछ नोट भी मिले। देर रात तक आरोपियों की तलाश में पुलिस ने नाकाबंदी की तलाश शुरू कर दी।

पीडित व्यापारी और मुनीम।

नहीं हारी हिम्मत...

देर रात हुई वारदात के बाद व्यापारी ने भी हिम्मत नहीं हारी। वारदात के बाद जैसे ही युवक बाइक पर बैठ कर फरार हुए व्यापारी निहाल चंद ने खुद को संभाला और स्कूटर से युवकों का पीछा किया। लेकिन बाइक सवार युवक तेज गति से फरार हो गए।

X
व्यापारी की आंखों में मिर्च झोंक कर 5 लाख रुपए की लूट
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..