• Hindi News
  • Rajasthan
  • Beawar
  • फिमेल मेडिकल वार्ड के ड्रेनेज सिस्टम को सुधारने का काम शुरू
--Advertisement--

फिमेल मेडिकल वार्ड के ड्रेनेज सिस्टम को सुधारने का काम शुरू

Beawar News - ब्यावर|राजकीय अमृतकौर अस्पताल के फिमेल मेडिकल वार्ड का महीनों से खराब पड़ा ड्रेनेज सिस्टम जल्द ही ठीक हो सकेगा अौर...

Dainik Bhaskar

May 26, 2018, 03:25 AM IST
फिमेल मेडिकल वार्ड के ड्रेनेज सिस्टम को सुधारने का काम शुरू
ब्यावर|राजकीय अमृतकौर अस्पताल के फिमेल मेडिकल वार्ड का महीनों से खराब पड़ा ड्रेनेज सिस्टम जल्द ही ठीक हो सकेगा अौर वैकल्पिक वार्ड में संचलित हो रहे वार्ड को फिर से उसके वार्ड में शिफ्ट किया जा सकेगा। ड्रेनेज सिस्टम की मरम्मत का कार्य शुरू किया जा चुका है। इसके लिए करीब 3 लाख का बजट जारी किया गया है। गौरतलब है कि गत लंबे अर्से से एकेएच की पुरानी बिल्डिंग के प्रथम तल पर बने फिमेल मेडिकल वार्ड का ड्रेनेज सिस्टम लीक होने के कारण उसे वैकल्पिक वार्ड में शिफ्ट किया गया है। दरअसल, फिमेल मेडिकल वार्ड के ड्रेनेज सिस्टम के लीक होने के कारण उसके नीचे बने ट्रोमा वार्ड में सीवरेज का पानी रिसने लगा। इससे वार्ड में भर्ती मरीजों और स्टाफ को परेशानी का सामना पड़ रहा था। लगातार पानी रिसने के कारण छत से प्लास्टर भी गिरने का खतरा लगातार बना हुआ था। इस कारण अस्पताल प्रबंधन ने वैकल्पिक वार्ड में शिफ्ट कर दिया।

एमआरएस की बैठक में मिली सहमति : फिमेल मेडिकल वार्ड के ड्रेनेज सिस्टम की मरम्मत को लेकर गत दिनों एकेएच की मदर चाइल्ड विंग में आयोजित हुई मेडिकेयर रिलीफ सोसायटी की मीटिंग में फिमेल मेडिकल वार्ड के ड्रेनेज सिस्टम की मरम्मत के प्रस्ताव पर सहमति मिली थी।

X
फिमेल मेडिकल वार्ड के ड्रेनेज सिस्टम को सुधारने का काम शुरू
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..