ब्यावर

  • Hindi News
  • Rajasthan News
  • Beawar News
  • बूथ समिति की योजना के बारे में कार्यकर्ताओं को दी जानकारी
--Advertisement--

बूथ समिति की योजना के बारे में कार्यकर्ताओं को दी जानकारी

ब्यावर| भाजपा के बूथ संरचना सप्ताह के तहत शुक्रवार को महाराणा प्रताप मंडल के बूथ संख्या 81, 82, 86 और 88 का बूथ सत्यापन कर...

Dainik Bhaskar

May 26, 2018, 03:25 AM IST
बूथ समिति की योजना के बारे में कार्यकर्ताओं को दी जानकारी
ब्यावर| भाजपा के बूथ संरचना सप्ताह के तहत शुक्रवार को महाराणा प्रताप मंडल के बूथ संख्या 81, 82, 86 और 88 का बूथ सत्यापन कर बूथ निर्माण किया गया।

भाजपा मंडल महामंत्री विष्णु शर्मा ने बताया कि विधानसभा क्षेत्र ब्यावर में भाजपा के 279 बूथ हैं। इनके निर्माण और सत्यापन का कार्य व शक्ति केंद्र रचना को पूर्ण करने के लिए बूथ समिति निर्माण सप्ताह कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। प्रत्येक बूथ पर 21 सदस्यों की समिति का गठन किया जाएगा। इसके तहत शुक्रवार सुबह 10 बजे तेजाजी के थान के समीप स्थित राधा-गोविंद मंदिर में बूथ संख्या 81 व 82 के लिए कार्यक्रम आयोजित किया गया। विधायक शंकरसिंह रावत ने इस अवसर बूथ को मजबूत करने के लिए बूथ समिति के निर्माण की कार्ययोजना, बूथ कार्यकर्ताओं को विस्तृत रूप से समझाकर समिति के निर्माण की बात कही। इसी प्रकार नवीन शर्मा ने पार्टी के बूथ जीतो, चुनाव जीतो नारे पर चर्चा की। इसी प्रकार शाम 6 बजे खारिया कुआ स्थित सामुदायिक भवन में बूथ संख्या 86 व 88 के लिए कार्यक्रम आयोजित हुआ। इस अवसर पर सभापति बबीता चौहान, भाजपा मंडल अध्यक्ष दिनेश कटारिया, पार्षद अंगदराम अजमेरा, शशिबाला सोलंकी, बूथ प्रभारी दिलीप बोहरा, दिलीप बाबेल, मनीष बुरड़, अभिषेक नाहटा, प्रदीप प्रजापति, दिनेश शर्मा, नौरत सोलंकी सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

ब्यावर. कार्यक्रम को संबोधित करते विधायक शंकरसिंह रावत।

X
बूथ समिति की योजना के बारे में कार्यकर्ताओं को दी जानकारी
Click to listen..