• Hindi News
  • Rajasthan
  • Beawar
  • ग्रामीण डाक सेवकों ने हड़ताल के दौरान अर्धनग्न होकर किया विरोध प्रदर्शन
--Advertisement--

ग्रामीण डाक सेवकों ने हड़ताल के दौरान अर्धनग्न होकर किया विरोध प्रदर्शन

Beawar News - नसीराबाद | ग्रामीण डाक सेवकों ने अर्धनग्न होकर विरोध प्रदर्शन किया और केंद्र सरकार के प्रति कड़ा रोष प्रकट किया।...

Dainik Bhaskar

May 28, 2018, 03:25 AM IST
ग्रामीण डाक सेवकों ने हड़ताल के दौरान अर्धनग्न होकर किया विरोध प्रदर्शन
नसीराबाद | ग्रामीण डाक सेवकों ने अर्धनग्न होकर विरोध प्रदर्शन किया और केंद्र सरकार के प्रति कड़ा रोष प्रकट किया। संघ के सहसचिव जसराज मेघवंशी ने बताया कि हड़ताल के कारण ग्रामीण डाकघरों में डाकों का अंबार लगा हुआ है और ग्रामीण क्षेत्र के व्यापारी, छात्र छात्राएं और नौकरियां के आवेदक युवक युवतियां अपनी महत्त्वपूर्ण डाक के लिए परेशान हो रहे है।

डाकसेवकों ने आरोप लगाया कि केंद्रीय संचार मंत्री और प्रधानमंत्री तक हड़ताल की तरफ कोई ध्यान नहीं दे रहे जिससे डाकघरों में मिलने वाली कई अन्य सेवाएं जैसे आधार कार्ड बनाना, बचत बैंक सेवा, पेंशन योजना, ग्रामीण डाक जीवन बीमा, सुकन्या समृद्धि योजना के जैसी सेवाएं भी ठप्प पड़ी है और संबंधित उपभोक्ता परेशान हो रहे है। ब्यावर मंडल के अध्यक्ष हरिसिंह राठौड़ ने बताया कि ब्यावर मंडल के सभी उपडाकघर, ग्रामीण डाकघर, भवानीखेड़ा, बांदनवाड़ा, पीसांगन, जेठाना, सरवाड़, भिनाय, टांटोटी, केकड़ी, रामसर, मांगलियावास आदि के ग्रामीण डाकसेवकों ने स्थानीय मुख्य डाकघर के सामने विरोध प्रदर्शन किया और दिनभर हड़ताल पर बैठे।

X
ग्रामीण डाक सेवकों ने हड़ताल के दौरान अर्धनग्न होकर किया विरोध प्रदर्शन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..