--Advertisement--

नारायण आश्रम मामले में परस्पर मुकदमे दर्ज

ब्यावर. उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपते क्षेत्रवासी। भास्कर न्यूज|ब्यावर अजमेर रोड स्थित नारायण आश्रम के...

Dainik Bhaskar

May 23, 2018, 03:30 AM IST
नारायण आश्रम मामले में परस्पर मुकदमे दर्ज
ब्यावर. उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपते क्षेत्रवासी।

भास्कर न्यूज|ब्यावर

अजमेर रोड स्थित नारायण आश्रम के मामले को लेकर परस्पर मामले दर्ज हुए हैं। दो दिन पूर्व ट्रस्ट के प्रेम किशन गर्ग की ओर से आयुक्त सुखराम खोखर, अतिक्रमण शाखा के रतनसिंह, पार्षद नरेश कन्नौजिया, अर्जुन पंडित, अजय, शिवराज, विजय समेत अन्य के खिलाफ वहां काम रहे श्रमिकों को धमकाने वीडियोग्राफर का कैमरा छीनने और ट्रस्ट की संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया गया।

पुलिस उक्त मामले में जांच कर रही है। इसी बीच मंगलवार को क्षेत्रवासियों की ओर से भी शहर थाने में शिकायत देकर ट्रस्ट के प्रेम किशन एवं अन्य के खिलाफ जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने समेत अन्य आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया गया है।

महिलाओं ने लगाए अभद्रता के आरोप : नृसिंहपुरा काली माई कॉलोनी की महिलाओं ने मंगलवार को कार्यवाहक उपखंड अधिकारी सुखराम खोखर को ज्ञापन सौंपकर नारायण आश्रम के ट्रस्टी की ओर से उनके खिलाफ दर्ज कराए गए मुकदमे को झूठा बताते हुए उनके खिलाफ बदतमीजी करने का आरोप लगाया। महिलाओं ने प्रेमकिशन व अन्य के खिलाफ 10-15 लोगों के क्षेत्र की महिलाओं तथा अन्य व्यक्तियों को धमकाने और अभद्र व्यवहार करने व वीडियो बनाने के आरोप लगाए। क्षेत्रवासियों ने बताया कि परिषद प्रशासन इस जमीन पर किए दावे पर उपजिला मजिस्ट्रेट ने 17 जुलाई तक यथास्थिति रखने के आदेश जारी किए हैं फिर भी ये निर्माण करने पर आमादा हैं। ज्ञापन देने वालों में गीतादेवी, सुशीला, सावित्री, शारदा, लीलादेवी, रतनलाल, कन्हैयालाल तथा इमरान सहित अन्य शामिल थे।

X
नारायण आश्रम मामले में परस्पर मुकदमे दर्ज
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..