Hindi News »Rajasthan »Beawar» सीबीएसई परीक्षा परिणाम में छात्रों ने लहराया परचम

सीबीएसई परीक्षा परिणाम में छात्रों ने लहराया परचम

सीबीएसई बोर्ड की ओर से शनिवार को घोषित किए कक्षा 12वीं के परीक्षा परिणाम में शहर के विद्यार्थियों ने अपना परचम...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 27, 2018, 03:30 AM IST

  • सीबीएसई परीक्षा परिणाम में छात्रों ने लहराया परचम
    +1और स्लाइड देखें
    सीबीएसई बोर्ड की ओर से शनिवार को घोषित किए कक्षा 12वीं के परीक्षा परिणाम में शहर के विद्यार्थियों ने अपना परचम लहराया। भंवरलाल गोठी पब्लिक उच्च माध्यमिक स्कूल का केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की ओर से आयोजित कक्षा 12वीं का परीक्षा परिणाम उत्कृष्ट रहा। संस्था प्रधान अनिल कुमार शर्मा ने बताया कि कला वर्ग में सबसे अधिक अंक छात्रा प्रीत शर्मा ने 96.80 प्रतिशत प्राप्त किए।

    इसी प्रकार वाणिज्य वर्ग में प्रियांश सुराणा ने 90.80 व विज्ञान वर्ग में योगेश कुमार ने 88.40 सबसे अधिक अंक प्राप्त किया। इस अवसर पर समिति के अध्यक्ष जंवरीलाल सिसोदिया, मंत्री नरेन्द्र पारख, निदेशक आरपी भूतड़ा, उप्राचार्य अनिल कुमार शर्मा आदि ने विद्यार्थियों का माला पहना कर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। इसी प्रकार केंद्रीय विद्यालय का कक्षा 12वीं का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा। जहां विज्ञान वर्ग में छात्रा आस्था चौहान ने सबसे अधिक 93.40 व वाणिज्य वर्ग में मानवी गोयल ने 89.80 प्रतिशत रहा।

    जीडीए साइंस स्कूल का परिणाम उत्कृष्ट

    जीडीए साइंस स्कूल का सीबीएसई बारहवीं बोर्ड परीक्षा परिणाम भी उत्कृष्ट रहा। स्कूल के उज्ज्वल भटनागर ने बताया कि स्कूल का विज्ञान वर्ग में 72 प्रतिशत छात्रों ने प्रथम श्रेणी से परीक्षा पास की। जिसमें साेनाक्षी मंगल ने 92.6, केशव सिंहल ने 89.4, यश आंचलिया ने 88.2, गरिमा लाकोटिया ने 87 और ईशान शर्मा ने 86 प्रतिशत अंक प्राप्त कर स्कूल को गौरवांवित किया। इस मौके पर डायरेक्टर अभिषेक सिंह ने स्टाफ मेंबर, अभिभावक और विद्यार्थियों को बधाई दी।

    सोनाक्षी मंगल।

    केशव सिंहल।

  • सीबीएसई परीक्षा परिणाम में छात्रों ने लहराया परचम
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Beawar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×