--Advertisement--

बाजार व सड़कें हुई सूनी, 46 तक पहुंचा पारा

ब्यावर | शहर में पिछले कई दिनों से लगातार पड़ रही भीषण गर्मी से लोगों को फिलहाल राहत मिलती नजर नहीं आ रही। मई के अंतिम...

Danik Bhaskar | May 29, 2018, 03:30 AM IST
ब्यावर | शहर में पिछले कई दिनों से लगातार पड़ रही भीषण गर्मी से लोगों को फिलहाल राहत मिलती नजर नहीं आ रही। मई के अंतिम सप्ताह में गर्मी अपने चरम पर पहुंच गई है। सोमवार को शहर का तापमान 46 डिग्री पर पहुंच गया जिसने शहरवासियों को खासा परेशान किया है। सोमवार को सूरज ने उग्र रूप दिखाया। जिसके कारण सुबह से ही शहर में लू चलनी शुरु हो गई और दोपहर तक तापमान का पारा 46 डिग्री तक पहुंच गया।

इस कारण धूप की तपिश के साथ चलने वाली गर्म हवा ने लोगों को झुलसने पर मजबूर कर दिया। गर्मी बढ़ने के कारण बाजार और सड़कें सुनसान रहीं। गर्मी की मार से बचने के लिए लोग अपने घरों में दुबके रहे। सोमवार को तापमान 46 डिग्री पहुंच गया और तापमान में वृद्धि और गर्म हवाओं के थपेड़ों ने लोगों का घर से निकला मुश्किल कर दिया। सुबह आठ बजे से ही गर्मी के चलते शहरवासियों का घरों से निकलना मुश्किल हो गया। सुबह दस बजे तक तेज गर्म हवाएं चलने लगीं। धूप इस कदर तेज थी कि कुछ मिनटों के लिए भी धूप में खड़े रहना मुश्किल हो रहा था।