ब्यावर

--Advertisement--

परिषद प्रशासन ने पास की नक्शे की 41 फाइलें

नगर परिषद परिसर में सभापति बबीता चौहान की अध्यक्षता में मंगलवार को भवन संकर्म एवं अनुज्ञा समिति की बैठक हुई।...

Danik Bhaskar

Jun 06, 2018, 03:30 AM IST
नगर परिषद परिसर में सभापति बबीता चौहान की अध्यक्षता में मंगलवार को भवन संकर्म एवं अनुज्ञा समिति की बैठक हुई। परिषद प्रशासन की ओर से समिति के समक्ष 41 प्रकरण रखे गए।

जिन पर चर्चा के बाद समिति सदस्यों ने मंजूरी की मुहर लगाई। इस बार प्रशासन ने समिति के समक्ष 39 आवासीय और दो कॉमर्शियल प्रकरण पेश किए। हालांकि इनमें एक प्रकरण पूर्व में आयोजित बैठक में पेंडिंग रहा उसे भी शामिल किया गया। इन पर चर्चा के बाद सभी पर मंजूरी की मुहर लगाई गई।

ब्यावर. भवन निर्माण समिति की बैठक में उपस्थित सभापति, आयुक्त व अन्य।

फिर होगी जांच

इस बार समिति की बैठक में खास बात यह रही कि जिस व्यावसायिक प्रकरण में समयावधि बढ़ानी थी उस पर समिति ने मुहर तो लगा दी। उसके बाद आयुक्त व अन्य ने निर्णय लिया कि उक्त प्रकरण में तकनीकी अधिकारियों से मौका-मुआयना कराया जाएगा। आरोप है कि पीपलिया बाजार स्थित प्रकरण में नजूल की जमीन भी शामिल है। इस पर परिषद प्रशासन ने निर्णय लिया कि एक बार फिर से मौका-जांच की जाए। यदि ऐसी किसी शिकायत की पुष्टि होती है तो परिषद प्रशासन नियमानुसार कार्यवाही करेगा। बैठक में आयुक्त सुखराम खोखर, संयोजक लेखराज कंवरिया, सदस्य सुभाष राठी, पूजा कुमावत, कौशल्या तुनगरिया, सीमा शर्मा, देवेंद्र सेन, राहुल चतुर्वेदी, एईएन ओपी चौधरी, एटीपी नितिन मीणा, जेईएन कपिल गोरा, सुरेश काठात सहित उपस्थित थे।

Click to listen..