--Advertisement--

आप ने मनाई सरकार के 4 साल की पुण्यतिथि

आम आदमी पार्टी की ओर से रविवार को केन्द्र सरकार के चार वर्ष पूरे होने पर सरकार की विफलता को पुण्यतिथि के रूप में...

Dainik Bhaskar

May 14, 2018, 03:40 AM IST
आप ने मनाई सरकार के 4 साल की पुण्यतिथि
आम आदमी पार्टी की ओर से रविवार को केन्द्र सरकार के चार वर्ष पूरे होने पर सरकार की विफलता को पुण्यतिथि के रूप में मनाया। पार्टी के सदस्य दिनेश नाथ ने बताया कि केन्द्र सरकार के विफलता पूर्वक 4 वर्ष पूरे होने पर आम आदमी पार्टी शहर इकाई ने पांच बत्ती भारत माता सर्किल पर विरोध प्रदर्शन कर अच्छे दिनों की चौथी पुण्यतिथि मनाई।

देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश की जनता के साथ सिर्फ जुमलेबाजी कर विश्वासघात किया है। जबकि धरातल पर देखा जाए तो आम जनता को इस सरकार में सिर्फ महंगाई की मार ही झेलनी पड़ी है। सरकार ने अच्छे दिन आएंगे, काला धन लाएंगे, 370 धारा हटाने, गौ हत्या रुकवाने, एफडीआई हटाने, 15 लाख रुपए खाते में जमा करवाने, भ्रष्टाचार मिटाने आदि का विश्वास देकर सत्ता में आए थे। लेकिन जनता के साथ किए गए वादे अब तक पूरे नहीं हुए है। इसी को लेकर सरकार के चार साल को पुण्यतिथि के रूप में मनाते हुए विरोध प्रदर्शन किया गया।

पार्टी कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के 4 साल की विफलता पर भारत माता सर्किल पर किया प्रदर्शन

ब्यावर. आम आदमी पार्टी ने केंद्र सरकार के चार साल पूरे होने पर किया प्रदर्शन।

ये रहे मौजूद

इस अवसर पर मंजीत सिंह हुडा, विनोद गर्ग, गुलाबचंद शर्मा, निलेश बुरड़, बाबूलाल भाटी, किशन काठात, संत नारायण शर्मा, शंभु राम सिरवी, राधावल्लभ माहेश्वरी, दिनेश नाथ, मूलचंद अग्रवाल, मदनलाल सैन, श्रवण तुनगारिया, आनंद तिवारी, शंभु राम सिरवी आदि उपस्थित थे।

X
आप ने मनाई सरकार के 4 साल की पुण्यतिथि
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..