• Hindi News
  • Rajasthan
  • Beawar
  • Beawer तीसरे दिन भी बंद रहे मिनरल और ग्राइंडिग उद्योग, आज निकालेंगे रैली
--Advertisement--

तीसरे दिन भी बंद रहे मिनरल और ग्राइंडिग उद्योग, आज निकालेंगे रैली

Beawar News - राजस्थान राज्य से कच्चे खनिज फेस्लपार के खंडे, दाना व मिट्‌टी के रुप में निर्गमन पर रोक का आदेश जारी करने की मांग...

Dainik Bhaskar

Sep 24, 2018, 02:26 AM IST
Beawer - तीसरे दिन भी बंद रहे मिनरल और ग्राइंडिग उद्योग, आज निकालेंगे रैली
राजस्थान राज्य से कच्चे खनिज फेस्लपार के खंडे, दाना व मिट्‌टी के रुप में निर्गमन पर रोक का आदेश जारी करने की मांग पूरी नहीं होने के विरोध स्वरुप रविवार को तीसरे दिन भी ब्यावर लघु उद्योग संघ की ओर से किया जा रहा आंदोलन जारी रहा। इसी के तहत मिनरल व ग्राइंडिग उद्योग तीसरे भी पूरी तरह से बंद रहे।

ब्यावर लघु उद्योग संघ के सचिव दिनेश भूतड़ा ने बताया कि आंदोलन के तहत सोमवार को सुबह नौ बजे संघर्ष समिति के 51 सदस्य व कार्यकारिणी सदस्यों की बैठक आयोजित की जाएगी। इसके पश्चात राज्य सरकार ने नाम उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा जाएगा। इस दौरान हजारों की संख्या उद्यमी, मशीनरी, वर्क शॉप मालिक, प्लास्टिक कट्‌टा सप्लायर्स, हमाल, मजदूर, ट्रांसपोर्ट व्यवसायी, माइंस व्यापारी रैली के तौर पर उपखंड अधिकारी कार्यालय पहुंचेंगे। रैली सुबह 10 बजे ब्यावर लघु उद्योग संघ कार्यालय से रवाना होकर सतपुलिया, एसबीआई, अजमेरी गेट, भारत माता सर्किल, लौराहान चौपड़, चांग गेट, सिटी सिनेमा, मिशन ग्राउंड, भगत चौराह होते हुए उपखंड अधिकारी कार्यालय पहुंचेगी। ज्ञापन देने के पश्चात उद्यमी अनिश्चितकालीन , धरना, प्रदर्शन व उद्यमियों की ओर से कृमिक अनशन पर बैठेंगे।

X
Beawer - तीसरे दिन भी बंद रहे मिनरल और ग्राइंडिग उद्योग, आज निकालेंगे रैली
Astrology

Recommended

Click to listen..