अवैध शराब से भरी गाड़ी पकड़ी

Beawar News - सिटी थाना पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई करते हुए नाकाबंदी कर 99 पेटी अवैध देशी शराब समेत दो आरोपियों को धर...

Dec 04, 2019, 08:17 AM IST
Beawer News - rajasthan news a vehicle filled with illegal liquor caught
सिटी थाना पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई करते हुए नाकाबंदी कर 99 पेटी अवैध देशी शराब समेत दो आरोपियों को धर लिया। दोनों आरोपियों को बुधवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। पुलिस दोनों आरोपियों से यह जानने का प्रयास कर रही है कि वह शराब कहां से लाए थे और उन्हें शराब कहां देनी थी। प्रारंभिक जांच में ठेके से ही अवैध रूप से शराब का गौरखधंधा किए जाने की जानकारी मिली है। लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है आरोपियों से पूछताछ के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हा़े सकेगा। कार्रवाई करने वाली टीम में हेड कांस्टेबल कन्हैयालाल, कांस्टेबल नरेंद्र, पंकज शामिल थे।

सिटी थाना प्रभारी रमेंद्र सिंह हाड़ा ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्र दीप सिंह के निर्देश पर पुलिस उपाधीक्षक हीरालाल सैनी के निर्देशन में अपराधियों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसी के तहत सिटी थाने के हेड कांस्टेबल कन्हैया लाल ने मुखबिर इत्तला पर मंगलवार सुबह आशापुरा माता मंदिर के समीप नाकाबंदी कर दी। इसी दौरान एक बिना नंबर पिकअप सेदरिया की तरफ से तेजी से आई। पुलिस नाकाबंदी देखकर उसने वाहन तेजी से वापस घुमाया और हाउसिंग बोर्ड के कच्चे रास्ते पर तेजी से भगाने लगा। जिस पर पुलिस टीम ने वाहन का पीछा किया और कुछ दूरी पर वाहन को रुकवाया। वाहन रुकने पर पिकअप में से दो जने उतर कर भागने लगे। जिन्हें पुलिस टीम ने पीछा कर फरार होने का प्रयास कर रहे खारडिया, गच्छीपुरा निवासी 24 वर्षीय राकेश और जाटों का बास, बुटाटी निवासी 32 वर्षीय रामप्रसाद को धर लिया। पुलिस ने पिकअप की तलाशी ली तो उसमें छिपा कर रखी गई 99 पेटी अवैध देशी शराब मिली। शराब के बारे में पूछताछ करने पर दोनों आरोपी पुलिस को कोई संतोषप्रद जबाब नहीं दे सके। शराब का लाइसेंस और परमिट मांगने पर दोनों कुछ नहीं बता सके। जिस पर पुलिस ने शराब को जब्त कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जब्त शराब की बाजार कीमत करीब 2 लाख रुपए आंकी जा रही है।

तस्करों में हडकंप : सिटी थाना पुलिस द्वारा सिटी थाना प्रभारी रमेंद्र सिंह के नेतृत्व में लगातार अवैध शराब और नशीले पदार्थों की तस्करी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। जिसके चलते तस्करों में हडकंप है। सिटी थाना प्रभारी रमेंद्र सिंह द्वारा हर महीने की जा रही बडी कार्रवाइयों से अपराधियों में भय है। हाल में भास्कर परिवार द्वारा जिला स्तर पर आयोजित हुए समारोह में सिटी थाना प्रभारी रमेंद्र सिंह समेत स्पेशल टीम ब्यावर के कांस्टेबल भगवान सिंह, जितेंद्र सिंह और भवानी सिंह को सम्मानित किया गया।

X
Beawer News - rajasthan news a vehicle filled with illegal liquor caught
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना