आचार्य हगामीलाल की जयंती 23 को, हाेंगे विभिन्न कार्यक्रम

Beawar News - बांदनवाड़ा| आचार्य हगामीलाल महाराज की जयंती 23 सितम्बर को कस्बे में स्थित जतन कंवर स्मारक में श्रद्धा और उत्साह के...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:00 AM IST
Bandanwada News - rajasthan news acharya hagamilal39s birth anniversary on 23rd will have different programs
बांदनवाड़ा| आचार्य हगामीलाल महाराज की जयंती 23 सितम्बर को कस्बे में स्थित जतन कंवर स्मारक में श्रद्धा और उत्साह के साथ मनाई जाएगी।

श्री वर्धमान जैन श्वेताम्बर संघ बांदनवाड़ा के अध्यक्ष ज्ञानचंद डूंगरवाल और मंत्री ललित लोढा ने बताया कि इस दौरान कई कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। गुरुदेव की जयंती के उपलक्ष्य में 20 सितम्बर को जरूरतमंद बच्चों को पाठ्य सामग्री वितरित की जाएगी। 21 सितम्बर को गुरु भक्त परिवार की अाेर से निर्धन और जरूरतमंद बच्चों को स्कूल ड्रेस का वितरण होगा। 21 सितम्बर को ही दोपहर 1 से तीन बजे तक गुरु भगवंतों के सान्निध्य में जाप का आयोजन हाेगा। 22 सितम्बर को पानी की टंकी के पास स्थित रा. प्रा.विद्यालय परिसर में सूरजमल नाहर और पदमचंद पोखरणा के सौजन्य से चिकित्सा शिविर लगाया जाएगा जिसमें अहमदाबाद के प्रसिद्ध घुटना जोड़ प्रत्यारोपण विशेषज्ञ डॉ. हार्दिक एम. शाह, गेस्ट्रो रोग विशेषज्ञ गोपाल सिंह राजपुरोहित, अस्थि रोग विशेषज्ञ अनुराग दवे, नाक कान गला रोग विशेषज्ञ डॉ. सौम्य शाह, निःसंतान और स्त्री रोग विशेषज्ञ पारस चावड़ा, फिजियोथेरेपिस्ट राकेश कुमावत अपनी सेवाएं देंगे। इस दौरान रोगियों को विभिन्न जांच और दवाइयां भी निःशुल्क दी जाएगी।

X
Bandanwada News - rajasthan news acharya hagamilal39s birth anniversary on 23rd will have different programs
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना