मीटर रीडिंग में गड़बड़ी पाए जाने पर हाेगी फीडर इंचार्ज के खिलाफ कार्रवाई

Beawar News - ब्यावर विद्युत वितरण निगम के अधिशाषी अभियंता दिनेश सिंह ने मंगलवार को पांचों सब-डिवीजन में कार्यरत फीडर इंचार्ज...

Dec 04, 2019, 08:16 AM IST
Beawer News - rajasthan news action will be taken against feeder incharge if disturbances in meter reading are found
ब्यावर विद्युत वितरण निगम के अधिशाषी अभियंता दिनेश सिंह ने मंगलवार को पांचों सब-डिवीजन में कार्यरत फीडर इंचार्ज की एक महत्वपूर्ण बैठक ली।

यह बैठक प्रिंसिपल सेक्रेट्री एनर्जी एवं डिस्कॉम चेयरमैन सहित जोनल चीफ इंजीनियर अजमेर के निर्देशों के तहत ली गई। बैठक में निर्देश दिए गए कि अगर विद्युत मीटर रीडिंग में किसी भी प्रकार की गड़बड़ी पाई जाती है तो फीडर इंचार्ज के खिलाफ नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी। इस दौरान समस्त फीडर इंचार्ज को निगम की ओर से दिए गए लक्ष्य को कम करने के लिए पाबंद किया गया। अधिशाषी अभियंता ने फीडर इंचार्ज को ग्रामीण व औद्योगिक क्षेत्र की छीजत को कम करने के लिए सकारात्मक कदम उठाने के लिए कहा। अधिशाषी अभियंता ने फीडर इंचार्ज को नियमित तौर पर विजिलेंस करने के साथ ही ऐसे उपभोक्ताओं की सूची बनाने के लिए निर्देश दिए जिनके विद्युत उपभोग में संदेह हो। इसके साथ ही फीडर इंचार्ज व मीटर रीडर को सही रीडिंग रीडिंग लाने के निर्देश दिए गए। वहीं, इस दौरान फीडर इंचार्ज को अपने क्षेत्र में विद्युत तंत्र को सुदृढ करने के लिए कहा गया। इस दौरान विद्युत निगम के सहायक अभियंता एस.सी.फुलवारी, डी.एस.महावर, एस.सी.जांगिड़, अजय यादव, आशीष खंडेलवाल, अनिल तंवर, अजयराज काठात, संतोष जांगिड़ सहित तकनीकी कर्मचारी मौजूद रहे।

X
Beawer News - rajasthan news action will be taken against feeder incharge if disturbances in meter reading are found
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना