सामूहिक दुराचार की घटनाओं पर भाजयुमो ने जताया विरोध

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:20 AM IST

Beawar News - भाजयुमो मां आशापुरा माता मंडल व महाराणा प्रताप मंडल के संयुक्त तत्वावधान में कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल के नाम...

Beawer News - rajasthan news bcu protested against incidents of mass misconduct
भाजयुमो मां आशापुरा माता मंडल व महाराणा प्रताप मंडल के संयुक्त तत्वावधान में कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल के नाम उपखंड अधिकारी जसमीत सिंह संधू को ज्ञापन सौंपा गया। इसमें प्रदेश में लगातार बढ़ रहे दुराचार के मामले पर रोष जताते हुए इन पर रोक लगाने की मांग की गई।

युवा भाजपा नेता नरेश कनोजिया ने बताया कि पिछले 6 माह से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है जो महिलाओं व बालिकाओं की सुरक्षा करने में विफल साबित हुई है। एक दिन पहले 2 दुराचार के मामले सामने आए हैं7 भरतपुर जिले के रुदावल थाना क्षेत्र में 10 वर्षीय नाबालिग बालिका से सामूहिक दुराचार हुआ। वही झालावाड़ ने एक महिला के साथ भी सामूहिक दुराचार हुआ। इसी प्रकार कुछ पहले अलवर जिले में भी एक युवती के साथ इसी प्रकार दुराचार हुआ।

इसमें प्रशासन ने लोकसभा चुनाव के चलते घटना को सरकार के इशारे पर दबाने का प्रयास किया। कांग्रेस सरकार द्वारा किए गए इस कुकृत्य से प्रदेश की जनता में रोष व्याप्त है। युवा मोर्चा अध्यक्ष मनीष मेहता ने रोष जताते हुए कहा कि दुराचार की घटना प्रदेश में दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। इसकी रोकथाम के लिए पुलिस बल में बढ़ोतरी की जाए। महिला थाना हर क्षेत्र में खुलवाए जाए और गश्त में भी बढ़ोतरी हो। ऐसी घटना होने पर तुरंत रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई होनी चाहिए ताकि इस तरह की घटनाओं की भविष्य में पुर्नावृत्ति न हो। ज्ञापन सौंपने वालों में विरेंद्र रावत, सुरेंद्र सोनी, सुमित जुलियस, हरीश सामरिया, रवि टाक, भरत कुमार मंगल, विनोद सामरिया, अनिल पंडित, जितेंद्र शर्मा, आनद तोमर, चेतन शर्मा, गुड्डू शर्मा, प्रदीप प्रजापति, विजय सोनी, नारायण राजपूत, करण सोलिवाल, विष्णु सिंहल, संदीप सेन आदि मौजूद रहे।

X
Beawer News - rajasthan news bcu protested against incidents of mass misconduct
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543