विज्ञापन

रक्तदान कर मनाया मां को जन्मदिन

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 04:36 AM IST

Beawar News - ब्यावर| रक्तदान से किसी की भी जान बचाई जा सकती है। रक्तदान से बढ़कर कोई अन्य दान नहीं होता। रक्तदान के ऐसे पुनीत...

Beawer News - rajasthan news birthday to mother observed by donating blood
  • comment
ब्यावर| रक्तदान से किसी की भी जान बचाई जा सकती है। रक्तदान से बढ़कर कोई अन्य दान नहीं होता। रक्तदान के ऐसे पुनीत कार्य को शहर के ब्लड डोनेट एवं लाइफ लाइन रक्तदाता समूह के जैकी साहू एवं विजय साहू की प्रेरणा से संपन्न करवाया गया। समूह के सदस्य भुवनेश सिसोदिया ने अपनी माताजी मीनादेवी के जन्मदिवस काे अनोखे अंदाज में मनाने का निर्णय लिया। विजय साहू और जैकी साहू से प्रेरणा मिलने के बाद भुवनेश सिसोदिया ने रक्तदान का निर्णय लिया तो उसकी बहन मोनिका, ज्योति दामाद दामोदर साहू और अरविंद आसरवा ने भी रक्तदान का निर्णय लिया।

भास्कर की खबर के बाद लिया निर्णय: विजय साहू और जैकी साहू ने बताया कि गत दिनों भास्कर में छपी खबर ब्लड बैंक में दो दिन का बचा स्टॉक को पढ़ने के बाद उन्होंने रक्तदान करवाने का निर्णय लिया। इस पावन अवसर पर मीना देवी की पुत्रियों मोनिका और ज्योति ने भी ना सिर्फ रक्तदान किया बल्कि उन्होंने यह संदेश भी दिया कि नारी किसी भी क्षेत्र में पुरूषों से पीछे नहीं है। रक्तदान के दौरान ब्लड बैंक प्रभारी डॉ. मुकुल राजवंशी, हरीश गहलोत, कमल परिहार, निर्मल जैन, कौशल श्रीमाली, दीपक भटनागर ने रक्तदान करने वाले सदस्यों का हौसला बढ़ाया।

X
Beawer News - rajasthan news birthday to mother observed by donating blood
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन