सभापति कनोजिया ने किया वार्डों का निरीक्षण

Beawar News - ब्यावर|नगर परिषद सभापति नरेश कनोजिया ने मंगलवार को शहर के विभिन्न वार्डों का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने...

Dec 04, 2019, 08:16 AM IST
Beawer News - rajasthan news chairman kanojia inspected the wards
ब्यावर|नगर परिषद सभापति नरेश कनोजिया ने मंगलवार को शहर के विभिन्न वार्डों का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों-कर्मचारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए। नरेश कनोजिया ने सोमवार को ही विधायक शंकरसिंह रावत, मंडल अध्यक्ष दिनेश कटारिया और जयकिशन बल्दुआ सहित अन्य पदाधिकारियों की मौजूदगी में सभापति की कुर्सी पर बैठे थे। मंगलवार सुबह उन्होंने अपनी सरकारी गाड़ी में बैठकर शहर के विभिन्न वार्डों का अवलोकन किया। इस दौरान क्षेत्रवासियों ने उन्हें समस्या से भी अवगत कराया।

स्वास्थ्य शाखा ने किया सभापति का स्वागत : मंगलवार को परिषद पहुंचने पर सभापति नरेश कनोजिया का परिषद की स्वास्थ्य शाखा की ओर से स्वास्थ्य निरीक्षक व जमादारों ने स्वागत किया गया। साथ ही वाल्मीिकि समाज के नवनिर्वाचित पार्षदों का भी उन्होंने स्वागत किया। इस अवसर पर स्वास्थ्य निरीक्षक हरीराम लखन, अशोक जॉय, लक्ष्मण तेजी, सुनील पंडित, मुकेश डुलगच, कालूराज बारेसा, अंकित पंडित, मनीष टाक, रोबिन घारू, चेतन बोयत, नीरज तर्क, संतोष तेजी, रवि सांगेला, राजेंद्र पंडित, दुलीचंद अादि मौजूद थे।

X
Beawer News - rajasthan news chairman kanojia inspected the wards
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना