प्रशासन द्वारा परेशान करने पर कलेक्टर काे बताई पीड़ा

Beawar News - स्थानीय प्रशासन द्वारा बेवजह परेशान किए जाने को लेकर खातेदार किसान ने जिला कलेक्टर को पत्र प्रेषित किया। कस्बे...

Jan 14, 2020, 10:05 AM IST
Masuda News - rajasthan news collector told pain when disturbed by administration
स्थानीय प्रशासन द्वारा बेवजह परेशान किए जाने को लेकर खातेदार किसान ने जिला कलेक्टर को पत्र प्रेषित किया। कस्बे के ब्यावर रोड निवासी संपत नाथ ने बताया कि उसकी खातेदारी जमीन मसूदा प्रथम में स्थित है। गांव के कुछ भू माफियाओं द्वारा उक्त जमीन को हड़पने की नियत से उसको परेशान किया जा रहा है।

कस्बे के भू माफियाओं द्वारा कभी खेत के रास्ते को लेकर, तो कभी अन्य कारणों को लेकर झूठी शिकायतें दी जा रही है। इसके चलते पुलिस, पटवारी, ग्राम सेवक, तहसीलदार अादि आए दिन बिना कागजात की जांच किए ही कार्यवाही करने पहुंच जाते हैं। जबकि मौके पर उसके द्वारा कागज दिखाए जाने पर प्रशासन को बैरंग लौटना पड़ता है। बार-बार झूठी शिकायतों के बाद प्रशासन द्वारा बिना किसी जांच के कार्यवाही करने आ जाने से उसको बार-बार परेशान होना पड़ता है। साथ ही प्रशासन को भी झूठी शिकायतों के चलते परेशान होना पड़ता है। संपत नाथ ने जिला कलेक्टर को पत्र प्रेषित कर जान माल की सुरक्षा करवाने एवं प्रशासन द्वारा जांच के नाम पर बार-बार फसल खराब करने की समस्या से निजात दिलाने की मांग की है।

X
Masuda News - rajasthan news collector told pain when disturbed by administration
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना