अपराध से खुद काे जोड़ा, परिवार ने नाता तोड़ा

Beawar News - शहर के सरावगी मोहल्ला क्षेत्र स्थित मातृ कृपा ज्वैलर्स पर चोरी करने वाली गैंग में शामिल पांडीसरा गुजरात निवासी 24...

Dec 01, 2019, 07:17 AM IST
Beawer News - rajasthan news connected with crime family broke ties
शहर के सरावगी मोहल्ला क्षेत्र स्थित मातृ कृपा ज्वैलर्स पर चोरी करने वाली गैंग में शामिल पांडीसरा गुजरात निवासी 24 वर्षीय अर्जुनसिंह के गुनाह के दलदल में फंसने के बाद परिवार ने पहले तो उसे सुधारने और समझाने का प्रयास किया। लेकिन जब अर्जुनसिंह नहीं माना और उसने अपराध का रास्ता अपना लिया। वैल्डिंग की दुकान करने वाले उसके पिता बच्चन सिंह समेत पूरे परिवार ने उससे नाता तोड़ लिया। मंगलवार को सिटी थाना पुलिस ने वारदात के मुख्य आरोपी और मास्टर माइंड पंडित सिंह उर्फ राहुल बंजारा के साथ ही पांडीसरा निवासी अर्जुन सिंह को भी धर लिया।

मेरे लिए तो मर गया

पुलिस ने अर्जुन सिंह की गिरफ्तारी की सूचना गुजरात निवासी उसके पिता बच्चन सिंह को दी। पुलिस कर्मी ने अर्जुनसिंह ने उसके पिता के नंबर लेकर बच्चन सिंह को फोन किया और जैसे ही बोला कि वह पुलिस स्टेशन से बोल रहे हैं तथा उनका पुत्र पुलिस गिरफ्त में है, तो बच्चन सिंह ने रूंधे गले से पुलिस कर्मी को कहा कि अब उनका अर्जुन सिंह से कोई लेना देना नहीं है। पुलिस कर्मी ने उन्हें बोला कि वह चाहे तो जमानत के लिए न्यायालय में प्रयास कर सकते हैं। लेकिन बच्चन सिंह ने साफ कहा कि अब उनका गुनाहगार बेटे से कोई लेना देना नहीं है और वह उसकी जमानत नहीं करवाएंगे।

पढ़ाई में नहीं लगा मन...

अर्जुन सिंह अपने पिता का इकलौता बेटा था इस कारण उसे वह प्यार और दुलार मिला जो इकलौते बेटे को मिलना चाहिए। लेकिन अर्जुन सिंह का मन पढ़ाई में नहीं लगा और बड़ी मुश्किल से कक्षा 7 तक पढ़ने के बाद अर्जुन सिंह ने पढ़ाई छोड़ दी और आरसीसी का कार्य करने लगा। गुजरात के पांडीसरा और आस पास के क्षेत्रों में अर्जुन सिंह बड़े बड़े प्लेट्स में आरसीसी का कार्य करने लगा।

अर्जुन सिंह

पंडित सिंह से हुई मुलाकात...

अर्जुन सिंह की मुलाकात कुछ अर्से पूर्व आरसीसी का कार्य करने के दौरान पंडित सिंह से हुई। पंडित सिंह गुजरात में अर्जुन सिंह के समीप चाय की थड़ी लगाता था और वहीं अवैध रूप से शराब की बिक्री भी करता था और वहीं शराब और चाय का शौकीन अर्जुन सिंह पंडित सिंह के पास ही बैठता था जहां दोनों की आपस में अच्छी दोस्ती हो गई। पंडित सिंह ने अर्जुन सिंह को अपनी बातों में लिया और लालच में आकर अर्जुन सिंह गुनाह में उसके साथ शामिल हो गया।

शहर में भी दिया था चोरी की वारदात को अंजाम...

गौरतलब है कि अर्जुन सिंह ने ब्यावर में भी 22 अक्टूबर की रात्रि शहर के सरावगी मोहल्ला स्थित मातृ कृपा ज्वैलर्स पर पंडित सिंह, पंडित सिंह के पुत्र अर्जुन, उसके मामा पापा सिंह और बॉबी सिंह के साथ मिलकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों ने ब्यावर समेत अजमेर और पाली जिला क्षेत्र में आधा दर्जन से अधिक ज्वैलर्स शॉप पर करोड़ों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

X
Beawer News - rajasthan news connected with crime family broke ties
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना