विज्ञापन

पार्षदों की शिकायत पर परिषद गंभीर, अायुक्त ने संभाली कमान

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 04:36 AM IST

Beawar News - शहर में अनधिकृत निर्माण को लेकर पार्षदों द्वारा अपने स्तर पर परिषद प्रशासन को सूची सौंपकर कार्रवाई करने के सुझाव...

Beawer News - rajasthan news council on serious complaint of councilors
  • comment
शहर में अनधिकृत निर्माण को लेकर पार्षदों द्वारा अपने स्तर पर परिषद प्रशासन को सूची सौंपकर कार्रवाई करने के सुझाव पर गंभीरता जताते हुए शनिवार को अवकाश के बावजूद आयुक्त राजेंद्र सिंह चांदावत खुद टीम सहित कार्रवाई के लिए निकले। इस दौरान नो-वेंडिंग और नो-पार्किंग जोन को लेकर लोगों को नोटिस जारी कर पाबंद किया गया कि वे अपने स्तर पर व्यवस्था सुचारू करें अन्यथा परिषद प्रशासन नियमानुसार कार्रवाई करेगी।

परिषद के राजस्व अधिकारी विकास कुमावत ने बताया कि नगर परिषद प्रशासन की ओर से शुरू किया गया अतिक्रमण हटाओ अभियान चौथे दिन भी जारी रहा। शनिवार सुबह आयुक्त राजेंद्र सिंह चांदावत अपने निर्देशन में यह अभियान शुरू कराते हुए खुद भी मौके पर मौजूद रहे। टीम ने नगर परिषद रोड, भगत चौराहा, मिशन स्कूल के बाहर से अस्थाई अतिक्रमण हटवाए। साथ ही विनोद होटल व यहां स्थित दो बैंकों के बाहर नो पार्किंग जोन में खड़े वाहनों को हटवाते हुए होटल संचालक व बैंक प्रबंधन को इस बात के लिए पाबंद किया कि वे अपने स्तर पर पार्किंग व्यवस्था सुचारू कराएं अन्यथा परिषद प्रशासन कार्रवाई करेगा।

यहां से टीम सिटी सिनेमा रोड, चांगगेट, अम्बेडकर सर्किल होते हुए पाली बाजार पहुंची। जहां एक बार फिर हाथ ठेलों को हटाते हुए डिवाइडर पर बैठी सब्जी विक्रेताओं को भी हटाया। अतिक्रमण शाखा प्रभारी मोहिंदर राय फुलवारी ने बताया कि होली के त्योहार को ध्यान में रखते हुए आयुक्त के निर्देशानुसार विशेष अभियान शुरू किया गया है।

यहां हुई कार्रवाई

टीम ने आरके मार्केट के यहां दुकान मालिकों को, विनोद होटल और उसके समीप स्थित बैंक, जेके ऑटोमोबाइल, रिद्धि-सिद्धी कॉम्पलेक्स, आईसीआईसीआई बैंक सहित अन्य जगह पार्किंग व्यवस्था सुचारू करने के लिए पाबंद किया। जबकि सेंदड़ा रोड, मसूदा रोड, गोशाला के पीछे मौके पर पहुंची टीम ने निर्माण संबंधी दस्तावेज की मांग करते हुए बिना परिषद की अनुमति के निर्माण शुरू नहीं करने के लिए पाबंद भी किया।

कार्रवाई के दौरान राजस्व अधिकारी विकास कुमावत, जेईएन कपिल गोरा, अतिक्रमण शाखा प्रभारी मोहिंदरराय फुलवारी, रतनसिंह पंवार, मानचित्र शाखा प्रभारी सुरेश काठात, स्वास्थ्य निरीक्षक हरिराम लखन, जमादार सुनील पंडित, मुकेश डुलगच, भानू पंडित, विकास कुमार सहित अन्य परिषदकर्मी मौजूद थे।


ब्यावर. शहर में अतिक्रमण की जद में आ रहे हाेर्डिंग हटाते परिषदकर्मी।

X
Beawer News - rajasthan news council on serious complaint of councilors
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन