अाज अाैर कल खुलेगी परिषद

Beawar News - तीन दिन तक मेले की व्यवस्थाओं में जुटे परिषद के अधिकारियों और कर्मचारियों को एक बार फिर शनिवार और रविवार को...

Sep 14, 2019, 07:28 AM IST
तीन दिन तक मेले की व्यवस्थाओं में जुटे परिषद के अधिकारियों और कर्मचारियों को एक बार फिर शनिवार और रविवार को कार्यालय में अपनी सेवाएं देनी होंगी। इस बारे में डीएलबी ने दाेनाें दिन नगर परिषद के सभी कार्यालय खुले रखने और स्टाफ के उपस्थित रहने के आदेश दिए हैं।

स्वायत्त शासन विभाग के निदेशक उज्ज्वल राठौड़ ने शुक्रवार को स्थानीय निकाय विभाग के उप निदेशक को आदेश जारी किए हैं। इसमें बताया गया कि स्थानीय निकायों और पंचायती राज संस्थाओं संबंधी समिति राजस्थान विधानसभा द्वारा स्थानीय निधि अंकेक्षण विभाग के प्रतिवेदन वर्ष 16-17 में समविष्ट विभाग से संबंधित अनुच्छेदों पर 23 सितंबर को साक्ष्य लिए जाएंगे। ऐसे में निकायों द्वारा उक्त प्रतिवेदन में सम्मिलित आक्षेपों की पूर्ण पालना अब तक नहीं भिजवाई गई है जबकि साक्ष्य तिथि से 5 कार्य दिवस पूर्व उक्त अनुच्छेदों की अनुपालना की जानी है। अत: 14 और 15 सितंबर को राजकीय अवकाश के दाैरान क्षेत्रीय एवं उसके अधीन सभी निकायों के कार्यालय खुले रखने व स्टाफ के उपस्थित रहने के निर्देश जारी करें।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना