शांतिभंग के आरोप में पार्षद पुत्र गिरफ्तार

Beawar News - शहर की एक निजी स्कूल के संचालक की रिपोर्ट पर जांच के लिए पहुंची पुलिस के सामने हंगामा करने और धमकी देने पर पार्षद...

Feb 15, 2020, 07:21 AM IST
Beawer News - rajasthan news councilor son arrested for peace

शहर की एक निजी स्कूल के संचालक की रिपोर्ट पर जांच के लिए पहुंची पुलिस के सामने हंगामा करने और धमकी देने पर पार्षद पुत्र को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। जानकारी के अनुसार मेवाड़ी गेट बाहर स्थित कंचन देवी सीनियर हायर सेकंडरी स्कूल के प्रधानाध्यापक विनोद कुमार सैनी ने थाने में रिपोर्ट देकर आरोप लगाया कि नगर परिषद की वार्ड पार्षद का पुत्र अमित प्रजापत स्कूल संस्थापक दौलतराज तातेड़ और उनके दोनों पुत्रों को मोबाइल पर सोशल नेटवर्किंग साइट पर धमकियां देता है और स्कूल आने वाली बसों के चालकों को भी धमकाता रहता है। उन्होंने रिपोर्ट में बताया कि आरोपी अमित प्रजापत उन्हें भी धमकाता है और स्कूल प्रबंधन को ब्लैकमेल करने का प्रयास करता है। शिकायतकर्ता ने रिपोर्ट के साथ वाट्सअप पर भेजे गए धमकी भरे मैसेज की फोटो कॉपियां भी पेश की। पुलिस ने बताया कि उक्त मामले की जांच के लिए हेड कांस्टेबल कन्हैयालाल आरोपी के घर पहुंची तो वहां आरोपी आवेश में आ गया और पुलिस के सामने हंगामा करने लगा और स्कूल संचालक को मारने की धमकी देने लगा। जिस पर पुलिस ने आरोपी अमित प्रजापत को शांति भंग में गिरफ्तार कर लिया।

पहले हो चुका है गिरफ्तार

गौरतलब है कि अमित प्रजापत पूर्व में भी विधायक शंकर सिंह रावत और तत्कालीन सभापति बबीता चौहान के खिलाफ अनर्गल टिप्पणी करने के मामले में गिरफ्तार हो चुका है।

पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

X
Beawer News - rajasthan news councilor son arrested for peace
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना