विज्ञापन

प्रेस वार्ता करने वाले डॉक्टरों को थमाया नोटिस

Dainik Bhaskar

Feb 10, 2019, 02:46 AM IST

Beawar News - गत दिनों मिशन निदेशक एनआरएचएम डॉ. समित शर्मा द्वारा ब्यावर में आकस्मिक निरीक्षण के बाद बनी जांच कमेटी के रिपोर्ट...

Beawer News - rajasthan news doctors notice to press negotiators
  • comment
गत दिनों मिशन निदेशक एनआरएचएम डॉ. समित शर्मा द्वारा ब्यावर में आकस्मिक निरीक्षण के बाद बनी जांच कमेटी के रिपोर्ट के आधार पर ज्वाइंट डाइरेक्टर द्वारा राजकीय अमृतकौर अस्पताल के 12 डॉक्टरों को नोटिस देने के मामले में अपना पक्ष रखने के लिए डॉक्टरों द्वारा प्रेस वार्ता करने को सरकार ने अनुशासन हीनता मानते हुए प्रेस वार्ता को संबोधित करने वाले डॉक्टरों को फिर से नोटिस थमा दिया। निदेशालय द्वारा जारी नोटिस में प्रेस वार्ता करने वाले डॉक्टरों को तीन दिवस में अपना स्पष्टीकरण देने के निर्देश दिए गए। फिर से नाेटिस मिलने के बाद जहां डॉक्टर खुल कर कुछ भी नहीं बोल रहे हैं तो वहीं पूरे मामले को लेकर डॉक्टर एिरस्डा में अपना पक्ष रखने की तैयारी कर रहे हैं।

8 डॉक्टरों को फिर मिले नोटिस

निदेशालय द्वारा प्रेस वार्ता के दौरान मीडिया से मुखातिब होने वाले 8 डॉक्टरों को नोटिस दिया गया। नोटिस में कहा गया है कि प्रेस वार्ता में सरकार की छवि काे धूमिल करने का प्रयास किया गया और यह अनुशासन हीनता की श्रेणी में आता है। भास्कर को मिली जानकारी के अनुसार डॉ. प्रमोद सक्सेना, डॉ. सुनील कुमावत, डॉ. विधा सक्सेना, डॉ. दिलीप चौधरी, डॉ. संजय शर्मा, डॉ. अलोक श्रीवास्तव, डॉ. मनोज शर्मा और डॉ. एसएस चौहान को नोटिस देकर जवाब मांगा गया है।


X
Beawer News - rajasthan news doctors notice to press negotiators
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें