कार बीच रोड पर खड़ी कर शराब पीने गया चालक, लग गया जाम

Beawar News - एक युवक सोमवार को अपनी कार को बीच रोड पर खड़ा कर शराब पीने चला गया। जिस कारण सड़क पर जाम लग गया। जाम में एंबुलेंस से...

Bhaskar News Network

Aug 20, 2019, 08:20 AM IST
Beawer News - rajasthan news driver went to drink car parked on beach road got jammed
एक युवक सोमवार को अपनी कार को बीच रोड पर खड़ा कर शराब पीने चला गया। जिस कारण सड़क पर जाम लग गया। जाम में एंबुलेंस से लेकर रोडवेज बस तक फंस गई। सूचना मिलने पर सिटी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। लेकिन आधे घंटे से अधिक तक युवक वापस नहीं आया जिस कारण मुख्य मार्ग के दोनों तरफ जाम लग गया। आधे घंटे बाद पहुंचा चालक शराब के नशे में धुत्त था। जिसके आने पर सबसे पहले पुलिस कर्मियों और पुलिस मित्र ने चालक को माला पहनाई और फिर कार को जब्त कर शराब के नशे में मिले चालक के खिलाफ एमवी एक्ट की धारा 185 में मामला दर्ज कर लिया।

जानकारी के अनुसार सदर थाना क्षेत्र के गांव रानीसागर निवासी संतोष रावत सोमवार को अपनी कार लेकर ब्यावर आया था। बताया गया है कि सोमवार शाम को उसने अपनी कार चांगगेट पर मुख्य मार्ग के बीच लगा कर शराब पीने चला गया। लापरवाही पूर्वक युवक अपनी कार को सड़क के बिल्कुल बीच में खड़ी कर गया। जिस कारण दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। इस दौरान किसी मरीज को लेने जा रही 108 एंबुलेंस भी जाम में फंस गई। सूचना मिलने पर सिटी थाने से हेडकांस्टेबल गोपाल लाल, कांस्टेबल अजीत, भगवान सिंह, भवानी सिंह और पुलिस मित्र नरेंद्र जेसवानी मौके पर पहुंचे। करीब आधे घंटे तक इंतजार करने के बाद संतोष शराब के नशे में मौके पर पहुंचा तो पुलिस कर्मियों और लोगों ने युवक को पहले तो माला पहनाई और उसके ट्रैफिक सेंस के लिए तालियां बजाई। युवक के नशे में होने के कारण पुलिस कर्मियों ने जब कार को जब्त किया तो देखा कि कार में एक शराब की बोतल अाैर रखी थी।

ब्यावर. चालक को माला पहनाने के दौरान मौके पर जमा हुए लोग।

X
Beawer News - rajasthan news driver went to drink car parked on beach road got jammed
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना