सरकारी स्कूल में फर्नीचर और पाठ्य सामग्री भेंट

Beawar News - ब्यावर. विद्यार्थियों को पाठ्य सामग्री वितरित करते कंपनी अधिकारी। भास्कर न्यूज| ब्यावर श्री फाउंडेशन ट्रस्ट...

Nov 10, 2019, 07:17 AM IST
ब्यावर. विद्यार्थियों को पाठ्य सामग्री वितरित करते कंपनी अधिकारी।

भास्कर न्यूज| ब्यावर

श्री फाउंडेशन ट्रस्ट (श्री सीमेंट लिमिटेड रास) द्वारा गुणवत्ता शिक्षा के लिए वर्षों से क्षेत्र के राजकीय विद्यालयों में विभिन्न परियोजनाओं के तहत सहयोग दे रही है। इसके तहत राउप्रावि पाटन (बाबरा) में फर्नीचर, दरियां और विद्यार्थियों को पाठ्य सामग्री साथ ही बाबरा पंचायत के 10 सरकारी स्कूलों में भी दरिया कंपनी के वरिष्ठ महाप्रबंधक अनिल त्रिवेदी और प्रबंधक विशाल जायसवाल व स्थानीय पीईईओ नंदलाल सिंह जोधा द्वारा भेंट किए गए।

अतिथियों को विद्यालय परिवार और ग्रामीणों ने स्वागत किया। त्रिवेदी ने शिक्षा पर प्रकाश डालते हुए कहा कि समाज को शिक्षित करें। जिससे समाज का सर्वांगीण विकास हो सके। पीईईओ जोधा ने बताया कि कंपनी द्वारा सरकारी स्कूलों में समय-समय पर आवश्यकता अनुसार किए जा रहे कार्य सराहनीय है। कंपनी के जायसवाल ने बताया कि श्री फाउंडेशन ट्रस्ट रास शिक्षा क्षेत्र में लगातार वर्षों से कार्य कर रही है। विद्यालयों में शिक्षा के स्तर में सुधार और क्षेत्र के विद्यार्थी आगे बढ़े। इसके लिए कंपनी सहयोग के लिए सदैव तत्पर है। संस्था प्रधान ने कहा कि शिक्षा क्षेत्र में श्री द्वारा समय-समय पर किए गए भौतिक एवं शैक्षणिक सहयोग सराहनीय है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना