नए कर्मचारियाें काे सात माह का वेतन दिलाएं

Beawar News - ब्यावर| नगर परिषद सफाई कर्मचारी संघ संघर्ष समिति की ओर से बुधवार को नगर परिषद आयुक्त को ज्ञापन सौंपकर सातवें...

Bhaskar News Network

Oct 10, 2019, 07:20 AM IST
Beawer News - rajasthan news get seven months salary for new employees
ब्यावर| नगर परिषद सफाई कर्मचारी संघ संघर्ष समिति की ओर से बुधवार को नगर परिषद आयुक्त को ज्ञापन सौंपकर सातवें वेतनमान का बकाया एरियर व नवीन भर्ती कर्मचारियों का सात माह का वेतन दिलाने की मांग की।

आयुक्त को सौंपे ज्ञापन में कहा गया कि पूर्व में भी कई बार कर्मचारियों के सातवें वेतनमान के भुगतान के लिए व नवीन भर्ती 2018 कर्मचारियों के बकाया सात माह के वेतन के बारे में निवेदन किया गया है। परंतु आज तक एरियर व नवीन कर्मचारियों की बकाया तनख्वाह पर ध्यान नहीं दिया गया है। जबकि मंत्रालय कर्मचारियों को सातवें वेतनमान के एरियर का भुगतान कर दिया गया है। ज्ञापन सौंपते हुए समिति ने सात दिवस में भुगतान नहीं होने पर मजबूरन शहर की सफाई व्यवस्था को रोकने की बात कही। ज्ञापन देने वालों में चेतन बोयत, नीरज तर्क, संतोष तेजी, रवि सांगेला, रोबिन घारू, कालू राज बारेसा, मुकेश डुलगच, सुनील पंडित, अशोक जॉय, ओम तेजी, दुलीचंद सांगेला, लक्ष्मण तेजी, अंकित पंडित, मनीष टांक, शिवराज चांवरिया, नरेंद्र सांगेला, नौरत गुजराती, दौलत चांवरिया, राजेंद्र पंडित, अशोक लक्खन सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

X
Beawer News - rajasthan news get seven months salary for new employees
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना