कॉलेज में छात्रसंघ कार्यालय का उद्घाटन

Beawar News - भीम विधायक सुदर्शन सिंह रावत ने कॉलेज में छात्रसंघ कार्यालय का उद्घाटन कर समारोह में नवनिर्वाचित छात्रसंघ...

Dec 04, 2019, 08:16 AM IST
Beawer News - rajasthan news inauguration of the students39 union office in the college
भीम विधायक सुदर्शन सिंह रावत ने कॉलेज में छात्रसंघ कार्यालय का उद्घाटन कर समारोह में नवनिर्वाचित छात्रसंघ अध्यक्ष गजेंद्र सिंह, उपाध्यक्ष गहरीलाल, महासचिव भैरूलाल रैगर व सचिव स्वाति खोकर को शपथ दिलाई।

कॉलेज प्राचार्य नरेंद्र शर्मा, सह-प्राचार्य पंकज यादव ने विधायक का माला व साफा पहनाकर स्वागत किया। विधायक ने जताया कि कॉलेज में अब तक खेल मैदान नहीं बना। उन्होंने भरोसा दिलाया कि जहां सर्वसम्मति से जगह तय होगी वहां खेल मैदान और चारदीवारी का निर्माण कराया जाएगा। विधायक ने शीघ्र ही केंटीन की व्यवस्था करने का भी आश्वासन देते हुए कहा कि कॉलेज में रिक्त पदों पर प्राध्यापकों की नियुक्ति के भी प्रयास किए जाएंगे। उन्होंने छात्रों का आभार जताते हुए कहा कि एनएसयूआई के पैनल को चुनकर कॉलेज विकास के लिए कड़ी से कड़ी जोड़ी है।

रिको क्षेत्र स्थापित कराने में उन्होंने सफलता हासिल की, जिससे रोजगार के अवसर सृजित होंगे। कांग्रेस सरकार द्वारा शिक्षा के क्षेत्र में कराए जा रहे विकास कार्यों के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि उनका प्रयास रहेगा कि भीम विधानसभा क्षेत्र को शिक्षा के क्षेत्र में एक मॉडल के रूप में विकसित किया जा सके। कार्यक्रम में अंजन जोशी, सभापति देवगढ़ नगर पालिका, देवगढ़ ब्लॉक अध्यक्ष भंवरसिंह चुंडावत, नारायण सोलंकी, अमरसिंह चुंडावत, अजीत सिंह चुंडावत, देवगढ़ ब्लॉक के युवा नेता अजय नराणिया, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी देवगढ़ और नगर के सभी पदाधिकारी, कार्यकर्ता व ग्रामीण मौजूद थे।

X
Beawer News - rajasthan news inauguration of the students39 union office in the college
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना