ट्राॅलीमैन काे काम में लापरवाही नहीं बरतने के निर्देश

Beawar News - अमृतकौर अस्पताल की व्यवस्थाओं को फिर से पटरी पर लाने के लिए नवनियुक्त पीएमओ डॉ. आलोक श्रीवास्तव ने टीम के साथ...

Bhaskar News Network

Oct 10, 2019, 07:16 AM IST
Beawer News - rajasthan news instructions on not to be negligent in the work of the tailman
अमृतकौर अस्पताल की व्यवस्थाओं को फिर से पटरी पर लाने के लिए नवनियुक्त पीएमओ डॉ. आलोक श्रीवास्तव ने टीम के साथ मिलकर कवायद शुरू कर दी है।

उन्हाेंने अस्पताल की सफाई व्यवस्था में सुधार लाने, डॉक्टरों को ड्यूटी को लेकर आवश्यक निर्देश जारी करने के बाद ट्रॉली व्यवस्थाओं में सुधार लाने के लिए ट्रॉलीमैन की मीटिंग ली। मीटिंग के दौरान पीएमओ ने सभी ट्रॉली मैन को निर्देश दिए कि मरीजों द्वारा ट्रॉली खींचने की शिकायतों पर सख्ती से लगाम लगाई जाए। इसके साथ ही उन्होंने ट्रॉली मैन को समय पर आने और जाने के लिए पाबंद किया। उन्होंने निर्देश दिए कि ट्रॉली मैन बिना सूचना के अवकाश पर नहीं रहे और अवैध वसूली की शिकायत मिलने पर सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी। हालांकि मीटिंग में ट्रॉलीमैन की कमी पर भी चर्चा की गई। जिसमें निर्णय लिया गया कि ट्रॉलीमैन की कमी को लेकर भी उच्चाधिकारियों को अवगत करवाया जाएगा। ताकि ट्रॉलीमैन की कमी को दूर किया जा सके। गौरतलब है कि हाल में अस्पताल में सुरक्षा गार्ड और ट्रॉली मेन की सेवाएं उपलब्ध करवा रही कंपनी सहारा सिक्योरिटी प्राइवेट लिमिटेड का टेंडर समाप्त होने के कारण एकेएच में लगे सुरक्षा गार्ड समेत ट्रॉली वुमन को हटा दिया गया। ऐसे में अस्पताल की व्यवस्थाएं पटरी से उतर गई आैर मरीजों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा तो वहीं मदर चाइल्ड विंग में सुरक्षा व्यवस्था भी भगवान भरोसे ही है। इस दौरान हेल्थ मैनेजर सिद्धांत जोशी, मैट्रन सीपी शर्मा, सहायक मनीष सैम्युअल, ट्रॉली मैन ऋषि, चंद्रप्रकाश, दिलीप, राहुल, राजू समेत अन्य ट्रॉलीमैन मौजूद रहे।

X
Beawer News - rajasthan news instructions on not to be negligent in the work of the tailman
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना