कार्यभार ग्रहण करने के अगले दिन पुराने सभापति कक्ष में पहुंचे कनोजिया

Beawar News - नगर परिषद सभापति नरेश कनोजिया ने भले ही एक दिन पूर्व उपसभापति कक्ष में बैठकर पदभार ग्रहण किया हो मगर दूसरे ही दिन...

Dec 04, 2019, 08:20 AM IST
नगर परिषद सभापति नरेश कनोजिया ने भले ही एक दिन पूर्व उपसभापति कक्ष में बैठकर पदभार ग्रहण किया हो मगर दूसरे ही दिन वे पुराने कक्ष में ही बैठे। इसकी वजह है उपसभापति कक्ष को परिषद प्रशासन द्वारा सभापति के बैठने लायक बनाना। इसके लिए परिषद प्रशासन जल्द ही उस कक्ष में काम शुरू कराएगा, तब तक नरेश कनोजिया परिषद के कमरा नंबर एक में जो पूर्व में सभापति के लिए आरक्षित था वहीं बैठेंगे।

मालूम हो कि परिषद सभापति द्वारा पदभार ग्रहण करने से पहले पंडितों की सलाह के अनुसार पूर्व निर्धारित सभापति कक्ष में न बैठकर उपसभापति कक्ष में बैठने का निर्णय लिया गया। उनके इसी निर्णय के चलते परिषद प्रशासन ने सोमवार को उनका पदभार ग्रहण समारोह भी उपसभापति कक्ष में नई कुर्सी के साथ कराया। इस कक्ष को सभापति के बैठने लायक बनाने के लिए नरेश कनोजिया ने परिषद प्रशासन को इसकी कायाकल्प करने के निर्देश दिए। उनके इस आदेश को देखते हुए परिषद प्रशासन जल्द ही इस कक्ष में काम शुरू कराएगा। मंगलवार को जब सभापति परिषद पहुंचे तो वे उपसभापति कक्ष में न जाकर सभापति के लिए आरक्षित कक्ष में ही बैठे। इस संबंध में उनका कहना था कि जब तक नए कक्ष में व्यवस्थाएं सुचारू नहीं होती तब तक वे पुराने कक्ष में ही बैठेंगे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना