प्रेमप्रकाश आश्रम में कार्तिक महोत्सव की धूम

Beawar News - ब्यावर|नंद नगर स्थित प्रेमप्रकाश आश्रम में कार्तिक महोत्सव धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है। इस अवसर...

Nov 10, 2019, 07:16 AM IST
ब्यावर|नंद नगर स्थित प्रेमप्रकाश आश्रम में कार्तिक महोत्सव धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है। इस अवसर पर आयोजित विविध कार्यक्रमों में श्रद्धालु उत्साह और उमंग के साथ भाग ले रहे हैं। प्रेमप्रकाश आश्रम के प्रचार प्रमुख नरेंद्र जेसवानी ने बताया कि शुक्रवार रात को तुलसी विवाह धूमधाम के साथ सालिग्राम के साथ समापन कराया गया। प्रेमप्रकाश आश्रम के संत शंभूलाल सांई के सान्निध्य में गणेशपुरा से ठाकुरजी की बारात प्रेम प्रकाश आश्रम पहुंची। नंदनगर से तुलसी माता के प्रेमप्रकाश आश्रम में संत शंभूलाल सांई और पंडित राजेश शर्मा ने विधिवत मंत्रोच्चार के साथ सालिग्राम से संपन्न कराया। प्रेम प्रकाश आश्रम में बैंड की धुन पर सभी नाचते-गाते हुए चल रहे थे। बारातियों का स्वागत प्रेम प्रकाश नवयुवक मंडल द्वारा किया गया।

तुलसी की धूमधाम से हुई विदाई : इस अवसर पर बारातियों के खान-पान की व्यवस्था प्रेमप्रकाश नवयुवक मंडल द्वारा की गई। उद्धवदास गुरनानी, रामचंद्र भोजवानी, सुंदर वासवानी, पवन राजवानी, वासु लालवाणी, सतीश मोरवानी, कमल चंचलानी, सुनील लालवाणी, कुमार सधनानी, हरीश लालवाणी सहित प्रेम प्रकाश नवयुवक मंडल के सदस्य मौजूद थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना