बेटी सहित विवाहिता ने कुएं में कूद कर दी जान

Beawar News - ग्राम सेदरिया में मंगलवार काे एक विवाहिता ने मामूली पारिवारिक कहासुनी के बाद दाे वर्षीय बालिका के साथ कुएं में...

Dec 04, 2019, 08:36 AM IST
ग्राम सेदरिया में मंगलवार काे एक विवाहिता ने मामूली पारिवारिक कहासुनी के बाद दाे वर्षीय बालिका के साथ कुएं में कूद कर जान दी। घटना की जानकारी मिलते ही उपखंड अधिकारी संजू मीणा मय जाब्ते के माैके पर पहुंची अाेर ग्रामीणाें की मदद से मां बेटी के शव काे कुएं से बाहर निकलवा कर चिकित्सालय में पोस्टमार्टम करवा कर परिजन के सुपुर्द किए।

सेदरिया निवासी पिंकी 25 वर्ष प|ी छगन लाल माली डेढ़ वर्षीय बेटी काव्या के साथ साेमवार काे सुबह घर से निकली अाेर लापता हाे गई। पिंकी द्वारा अाए दिन छाेटी-माेटी कहासुनी घर से निकल कर अपने पीहर चली जाती थी। साेमवार काे भी घर से बिना बताने पर परिजन से उसके पीहर जाने की अांशका के कारण मामले काे गंभीरता से नहीं लिया। मंगलवार सुबह उनके कुएं के पास चप्पलें पड़ी हाेने से पड़ाेसी खेत वालाें ने अन्दर देखा ताे पिंकी की बेटी काव्या का शव पानी में तैर रहा था। ग्रामीण ने परिजन व पूर्व सरपंच हरलाल गुर्जर काे घटना से अवगत कराया। सूचना मिलते ही माैके पर पहुंचे ग्रामीणाे ने पुलिस काे मामले की जानकारी दी। हैडकांस्टेबल रामस्वरूप ने उपखंड अधिकारी काे सूचना देकर मय जाब्ते के तत्काल माैके पर पहुंचे। ग्रामीणाें की एक घन्टे की मशक्कत के बाद भी महिला की लाश नहीं मिली। इस पर उपखंड अधिकारी मीणा ने जिला प्रशासन काे सूचना देकर गाेताखाेर बुलाने की निर्णय लिया इसी दाैरान ग्रामीणाें काे महिला का शव कुएं में पानी के अन्दर मिल गया जिसे ग्रामीणाें ने बाहर निकाल कर चिकित्सालय में पाेस्टामर्टम के लिए रखवाया।

इस दाैरान ससुराल पक्ष के लाेगाें ने मृतका के पीहर पक्ष काे घटना से अवगत कराया। मृतका के भाई पांचू लाल ने थाने में रिपेार्ट प्रस्तुत्त कर पोस्टमार्टम की मांग की। जिस पर कार्यवाही करते हुए डाॅ. अनिल मीणा ने पोस्टमार्टम कर दाेनाें शवाें काे ससुराल पक्ष काे साैंपे। वहीं मामले की जांच उपखंड अधिकारी संजू मीणा करेगी। इस दाैरान हैड कांस्टेबल सत्यनारायण सहित ग्रामीण माैजूद थे।

भिनाय. माैके पर घटना की जांच करती है उपखंड अधिकारी मीणा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना