आपसी विवाद में मारपीट परस्पर मामले दर्ज

Bhaskar News Network

Jun 11, 2019, 07:15 AM IST

Beawar News - ब्यावर|शादी समारोह में शिरकत करने के दौरान बच्चों में आपस में हुई कहासुनी ने बडे़ विवाद का रूप ले लिया। बच्चों की...

Beawer News - rajasthan news mutual dispute in mutual case filed
ब्यावर|शादी समारोह में शिरकत करने के दौरान बच्चों में आपस में हुई कहासुनी ने बडे़ विवाद का रूप ले लिया। बच्चों की बात को लेकर रविवार रात को दो पक्ष आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इस संबंध में दोनों तरफ से सदर थाने में परस्पर शिकायत दी गई है। जिस पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं मारपीट में घायलों को उपचार के लिए राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया।

सदर थाना क्षेत्र के रूपाहेली गांव से शनिवार को एक बारात जवाजा के धनार गांव में गई थी। बताया जा रहा है कि बारात में शामिल बच्चों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। वहां पर बारात में शामिल लोगों ने बच्चों को समझा बुझाकर मामला शांत करवा दिया था। लेकिन बात बड़ों तक पहुंची तो मामला बिगड़ गया और गांव में देर रात दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। इस संबंध में रुपाहेली निवासी आशा ने गांव के सुरेन्द्र गोपाल, मनोहर, महेंद्र, सुरेश, भरत, देशराज, नरेंद्र, करण और लोकेश पर घर में घुसकर मारपी करने और लज्जा भंग करने का आरोप लगाया। मनोहर सिंह ने गांव के ही रामसिंह, नेपाल सिंह, विनोद, नरसिंह, पप्पू, धन्नी, लीला, हेमसिंह, जगदीश, कैलाश, गोरधन, विशाल, विक्रम पर घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप लगाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

X
Beawer News - rajasthan news mutual dispute in mutual case filed
COMMENT