सड़क निर्माण में लापरवाही, पार्षद ने रुकवाया काम

Beawar News - सार्वजनिक निर्माण विभाग की ओर से सेदड़ा रोड पर कराए जा रहे सड़क विस्तारीकरण कार्य को मंगलवार को वार्ड पार्षद ने...

Dec 04, 2019, 08:17 AM IST
Beawer News - rajasthan news negligence in road construction councilor stopped work
सार्वजनिक निर्माण विभाग की ओर से सेदड़ा रोड पर कराए जा रहे सड़क विस्तारीकरण कार्य को मंगलवार को वार्ड पार्षद ने क्षेत्रवासियों के सहयोग से रुकवाया। वार्ड पार्षद ने सड़क निर्माण में लापरवाही का आरोप लगाते हुए विस्तारीकरण कार्य को रुकवाया। इस दौरान बड़ी संख्या में क्षेत्रवासी भी मौजूद रहे।

जानकारी अनुसार सार्वजनिक निर्माण विभाग की ओर से सेंदड़ा रोड स्थित शिव मंदिर से अजगर बाबा थान तक सड़क विस्तारीकरण कार्य कराया जा रहा है। इस दौरान सड़क को चौड़ा किया जा रहा है। जिससे मार्ग पर आवागमन सुचारू हो सके। मंगलवार को क्षेत्र के पार्षद दलपतराज मेवाड़ा ने सड़क विस्तारीकरण में सानिवि की ओर से लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए कार्य को रुकवाया। पार्षद मेवाड़ा ने सानिवि के कहा कि सड़क विस्तारीकरण कार्य गुणवत्ता पूर्ण नहीं हो रहा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सड़क विस्तारीकरण में मार्ग को नियमानुसार नहीं बनाया जा रहा। जिसकी शिकायत सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों को कर दी गई है।

ब्यावर. निर्माण कार्य रुकवाते पार्षद दलपत राज मेवाड़ा।

X
Beawer News - rajasthan news negligence in road construction councilor stopped work
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना