140 में से 71 श्रमिक मिले, 3 मेट को किया ब्लैक लिस्टेड

Beawar News - जेठाना। पीसांगन पंचायत समिति के अधीनस्थ लीड़ी ग्राम पंचायत में संचालित मनरेगा कार्यों के आकस्मिक निरीक्षण में...

Bhaskar News Network

May 15, 2019, 09:40 AM IST
Pishangan News - rajasthan news of the 140 workers found 3 got black listed
जेठाना। पीसांगन पंचायत समिति के अधीनस्थ लीड़ी ग्राम पंचायत में संचालित मनरेगा कार्यों के आकस्मिक निरीक्षण में मंगलवार को एक कार्यस्थल के निरीक्षण के दौरान मौके से आधी लेबर गायब मिली। मामले को गंभीरता से लेते हुए पंचायत समिति पीसांगन ने आदेश जारी कर तीन मित्रों को ब्लैक लिस्ट करने के आदेश जारी किए।

विकास अधिकारी दिलीप कुमार द्वारा जारी आदेशों के तहत पीसांगन पंचायत समिति के सहायक अभियंता द्वारा मंगलवार को लीड़ी में गणगरा में नई नाडी निर्माण कार्य का निरीक्षण किए जाने पर श्रमिकों द्वारा किए गए कार्य का माप मस्टरोल में इंद्राज नहीं किया हुआ था। इस दौरान कार्य शुरुआत में सभी 140 श्रमिक उपस्थित बताए गए। जबकि निरीक्षण के दौरान 140 श्रमिकों में से 71 श्रमिक ही मौके पर उपस्थित पाए गए। मामले की गंभीरता को देखते हुए मंगलवार को जारी आदेशों में लीड़ी ग्राम पंचायत के मेट गोविंद पुत्र रामस्वरूप, शिवकरण पुत्र राम रतन, जितेंद्र पुत्र भंवरलाल को ब्लैक लिस्टेड करने के आदेश जारी किए। साथ ही ग्राम पंचायत को तीनों मेटों को भविष्य में किसी भी कार्य पर नियोजित नहीं किए जाने के कड़े आदेश जारी किए।

X
Pishangan News - rajasthan news of the 140 workers found 3 got black listed
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना