विषाक्त सेवन से एक की मौत, 3 अचेत

Beawar News - शहर के निकटवर्ती गांवों में मंगलवार को अलग-अलग घटनाओं में विषाक्त के सेवन से एक महिला की मौत होने के साथ ही दो...

Oct 09, 2019, 07:11 AM IST
शहर के निकटवर्ती गांवों में मंगलवार को अलग-अलग घटनाओं में विषाक्त के सेवन से एक महिला की मौत होने के साथ ही दो महिलाएं व एक युवक अचेत हो गया।

तीनों को अचेतावस्था में उपचार के लिए राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है। जानकारी अनुसार ग्राम झाग निवासी मुमताज(26) प|ी शौकीन ने अज्ञात कारणों चलते विषाक्त का सेवन कर लिया। जिसे परिजन अचेत अवस्था में राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय लेकर पहुंचे, लेकिन चिकित्सकों ने महिला की स्थिति को गम्भीर होता देख अजमेर के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल के लिए रैफर कर दिया, लेकिन महिला ने अजमेर पहुंचने से पहले ही बीच रास्ते दम तोड़ दिया। इसी प्रकार नून्द्री मालदेव निवासी लाली देवी (35) प|ी पांचू सिंह रावत ने अज्ञात कारणों के चल के कीटनाशक गटक लिया। जिससे वह अचेत हो गई। घटना की जानकारी के बाद परिजनों ने उसे उपचार के लिए एकेएच लाकर भर्ती करवाया है। ग्राम कालिंजर निवासी सुरेश रावत की प|ी लक्ष्मीदेवी ने अज्ञात कारणों के चलते विषाक्त का सेवन कर लिया जिस से वह अचेत हो गई। महिला को अचेत अवस्था में परिजन ने उसे राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय भर्ती करवाया। इसी प्रकार ग्राम कुशालपुरा निवासी पप्पू सिंह(45) पुत्र रतन सिंह ने भी अज्ञात कारण के चलते विषाक्त का सेवन कर लिया। जहां परिजन ने उसे एकेएच अस्पताल में भर्ती करवाया। जिसकी स्थिति अब सामान्य बनी हुई है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना