स्पार्किंग से ट्रेलर की केबिन में लगी आग

Beawar News - जेठाना। मांगलियावास सिक्स लेन बाईपास पर सोमवार को स्पार्किंग से एक ट्रेलर की केबिन में आग लग जाने से लाखों का...

Jan 14, 2020, 10:01 AM IST
Mangliyawas News - rajasthan news spark in the trailer cabin of sparking
जेठाना। मांगलियावास सिक्स लेन बाईपास पर सोमवार को स्पार्किंग से एक ट्रेलर की केबिन में आग लग जाने से लाखों का नुकसान हो गया। पीड़ित चालक ने मांगलियावास थाने में आग से हुए नुकसान की रपट दर्ज कराई है।

मामले में मांगलियावास थाना क्षेत्र हाइवे पर सोमवार को सरोवर होटल के सामने सुबह करीब 7:30 बजे एक ट्रेलर की केबिन में स्पार्किंग होने से अचानक आग लग गई। ट्रेलर में सीमेंट क्लिंकर भरा हुआ था। जो रास से रुड़की जा रहा था। स्पार्किंग की जानकारी चालक पप्पू पुत्र मूलचंद निवासी लावा डिग्गी मालपुरा को लगने पर उसने ट्रेलर को साइड में खड़ा कर दिया। चालक के उतरने के बाद आग ने विकराल रूप ले लिया। दुर्घटना की सूचना पर थानाधिकारी मांगलियावास रामचंद्र कुमावत, दीवान कानाराम, चालक भागचंद चौधरी सहित पुलिस जाब्ता घटनास्थल पहुंच गया। कुछ समय बाद ही हाईवे पेट्रोलिंग टीम आरपीओ प्रवीण कुमार, शिवलाल सहित मौके पर पहुंच गए। सराधना एचपीसीएल डिपो से दमकल मंगवा कर आग पर काबू पाया गया। दमकल बाल ऑपरेटर गणपतलाल खोजा और चालक राहुल चौधरी ने मौके पर पहुंचकर एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। पीड़ित जाने चालक ने मांगलियावास थाने में आग में हुए नुकसान की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

लाखों का नुकसान, चालक ने बचाई अपनी जान

आग से ट्रेलर की केबिन, टायर ट्यूब व अन्य सामान जल जाने से लाखों रुपए का नुकसान हो गया। चालक ने बताया कि ट्रेलर की केबिन में अचानक आग लगने पर सूझबूझ दिखाते हुए ट्रेलर को साइड में खड़ा कर खुद ट्रेलर से उतर गया। जिससे उसकी जान बच गई। आग के चलते चालक केबिन में पड़ी नकदी व अन्य सामान भी नहीं उतार पाया पाया। जिससे वह भी आग की भेंट चढ़ गया।

जेठाना. मांगलियावास में केबिन में आग लगने पर जलता ट्रेलर।

X
Mangliyawas News - rajasthan news spark in the trailer cabin of sparking
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना