चोरों ने फिर दिया चोरी की वारदात को अंजाम

Beawar News - कस्बे सहित आसपास के क्षेत्र बाइक चोर अपनी आदतों से बाज नही आ रहे है और बैखोफ होकर वारदातों पर वारदातों को अंजाम दे...

Dec 04, 2019, 08:36 AM IST
कस्बे सहित आसपास के क्षेत्र बाइक चोर अपनी आदतों से बाज नही आ रहे है और बैखोफ होकर वारदातों पर वारदातों को अंजाम दे रहे है। विगत दिनों में ऐसी घटना फिर देखने को मिली। बड़ली निवासी जीवराज बैरवा देवलियां कला में विद्युत विभाग में लाइनमैन के पद पर कार्यरत है। ड्यूटी के दौरान लाइनमैन जीवराज देवलियां कला में पंचपिपला तालाब के आसपास विद्युत लाइन सप्लाई का कार्य पर था और कार्य कर रहा था बाइक कुछ ही दूरी पर खड़ी थी ।और लाइनमैन का ध्यान अपने कार्य पर होने का फायदा उठाकर चोरों ने बाइक चुरा ली।

लाइनमैन को जब पता चला तो आसपास ग्रामीणों से पूछताछ की लेकिन कोई सुराग नही लगा जिसके चलते चोरों के हौसले बुलंद है और प्रशासन की पोल के चलते आये दिन ऐसी वारदातों को अंजाम दे रहे है जिससे आमजन में भय देखने को मिल रहा है। पीड़ित लाइनमैन ने पुलिस थाना भिनाय में रिपोर्ट दर्ज करवाकर न्याय की माग की है। विगत दिनों रमेश चंद गर्ग, अकरम गोरि, अम्बा लाल गुर्जर, कन्हैया लाल आदि ग्रामीणों की बाइके रहस्यमयी तरीके से गायब हुई जिसका आज दिवस तक पता नही लग सका जो कि न्याय क्षेत्र पर सवालिया निशान उठता है। उचित कार्यवाही नही होने से चोरों के हौसले आए दिन बढ़ रहे है जो अपराध जगत को बढ़ावा दे रहे है ओर आमजन में भय पैदा कर रहे है। समाजसेवी धनुष नायक ने प्रशासन से क्षेत्र में बढ़ रही चोरी की वारदातों पर अंकुश लगवाने की मांग की है ।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना