दीवाली पर बेहूदा आतिशबाजी करने वालों की अब खैर नहीं

Beawar News - नसीराबाद वृत्ताधिकारी बृजमोहन असवाल ने कहा कि बिजयनगर में दीपोत्सव पर बेहूदा आतिशबाजी की परम्परा पर अंकुश लगाने...

Oct 13, 2019, 07:50 AM IST
नसीराबाद वृत्ताधिकारी बृजमोहन असवाल ने कहा कि बिजयनगर में दीपोत्सव पर बेहूदा आतिशबाजी की परम्परा पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस सख्त रवैया अख्तियार करेगी।

दीपोत्सव पर पटाखों से कम्पीटिशन कर बेहूदा आतिशबाजी करने वालो के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। वे शनिवार को सांय यहां थाना परिसर में मोहर्रम चालीसवां व दीपावली पर्व को लेकर आयोजित सीएलजी समिति की बैठक को सं‍बोधित कर रहे थे। उन्होंने सीएलजी सदस्यों एवं आमजन से इस परम्परा को बंद करने के लिए सहयोग करने का आग्रह किया।

उन्होंने इस मामले में थाना अधिकारी विजयसिंह रावत को दिशा निर्देश प्रदान किए। थाना अधिकारी रावत ने शहर में दीपोत्सव पर बेहूदा आतिशबाजी पर अंकुश लगाने के लिए अभी से शुरू किए गए प्रयासों से भी अवगत कराया। बैठक में तहसीलदार स्वाति झा व पालिका के कनिष्ठ अभियंता रामकरण शर्मा व एवीएनएसएस के जेईएन आशीष जैन भी मौजूद रहे।

बैठक के दौरान मोहर्रम चालीसवां के जुलूस एवं जुलूस मार्ग की व्यवस्थाओं को लेकर भी विस्तृत चर्चा की गई। वहीं बैठक में उपस्थित पटाखा कारोबारियों को भी दिशा निर्देश दिए गए। बैठक में कांग्रेस नेता दौलतराम माणकचंदानी, पूर्व पार्षद मूलसिंह राठौड़, जिला सीएलजी सदस्य कैलाश सोनी, राजेन्द्र पामेचा, सुरेश अरोड़ा, पार्षद लेखराज बैरवा, मोहर्रम चालीसवां इन्तेजामिया कमेटी सदर शकूर खां पठान, मास्टर अख्तियार अली, सत्तार उस्ता, पीर मोहम्मद पठान, बबलू भाई न्यारगर, पूर्व पार्षद संजय बड़ौला, सुरेश अरोड़ा, राजकुमार आसवानी, गोपाल शर्मा सहित अन्य सदस्य मौजूद रहे।

बिजयनगर. थाना परिसर में सीएलजी की बैठक लेते वृताधिकारी असवाल।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना