तय ऊंचाई से कम पर लगे ट्रांसफार्मर से बढ़ी परेशानी

Beawar News - फतेहपुरिया दोयम इलाके में सड़क किनारे लगा ट्रांसफार्मर क्षेत्रवासियों के लिए परेशानी की वजह बना हुआ है। क्षेत्र...

Bhaskar News Network

Aug 13, 2019, 07:10 AM IST
Beawer News - rajasthan news transformer installed at less than the height increased trouble
फतेहपुरिया दोयम इलाके में सड़क किनारे लगा ट्रांसफार्मर क्षेत्रवासियों के लिए परेशानी की वजह बना हुआ है। क्षेत्र में स्थित मुख्य मार्ग के किनारे स्थापित ट्रांसफार्मर मानक ऊंचाई से काफी नीचे होने के कारण कभी भी हादसे का कारण बन सकता है। इसके साथ ही ट्रांसफार्मर इसके पास में स्थित एक मकान के काफी करीब है जिसके कारण घर में रहने वाले लोगों को करंट आने का खतरा बना रहता है।

क्षेत्रवासियों की ओर से कई बार विद्युत वितरण निगम के अधिकारियों को ट्रांसफार्मर हटाए जाने को लेकर कहा जा चुका है इसके बावजूद भी नहीं हटाया गया है। क्षेत्रवासियों में रोष व्याप्त है। क्षेत्रवासियों ने बताया कि ट्रांसफार्मर से विद्युत के तार बाहर निकले हुए हैं जिसके कारण आसपास के गुजरने वाले लोगों व मवेशियों के करंट आने का खतरा बना रहता है। ट्रांसफार्मर के बिल्कुल समीप एक सरकारी स्कूल भी है। स्कूली बच्चों को भी खतरा बना रहता है।

क्षेत्रवासियों ने बताया कि बारिश के दौरान ट्रांसफार्मर से मानक ऊंचाई पर नहीं होने के कारण खतरा बढ़ जाता है। बारिश के दौरान हर वक्त करंट प्रवाहित होने का खतरा बना रहता है। इसी कारण बारिश के दौरान क्षेत्रवासियों के मन में हादसा होने की आंशका बना रहती है।

X
Beawer News - rajasthan news transformer installed at less than the height increased trouble
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना