लोधों का बाडि़या में ट्रैक्टर की चपेट में आने से चाचा की माैत, भतीजी घायल

Beawar News - सदर थाना क्षेत्र के लोधों का बाडि़या में सोमवार को एक ट्रैक्टर चालक ने लापरवाही पूर्वक चलाते हुए एक बाइक को टक्कर...

Bhaskar News Network

Jun 11, 2019, 07:15 AM IST
Beawer News - rajasthan news uncle39s nurse nieces after being hit by tractor in badia
सदर थाना क्षेत्र के लोधों का बाडि़या में सोमवार को एक ट्रैक्टर चालक ने लापरवाही पूर्वक चलाते हुए एक बाइक को टक्कर मार दी। जिस कारण बाइक पर सवार महिला समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों की मदद से तुरंत घायलों को राजकीय अमृतकौर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उपचार के दौरान एक युवक की मौत हो गई जबकि महिला का उपचार जारी है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया।

जानकारी के मुताबिक अनुसार बलाड़ निवासी मेजरसिंह 48 अपनी भतीजी सीमा 30 के साथ सब्जी बेचने के लिए सोमवार सुबह ब्यावर आया था। सब्जी बेचकर वापस वह अपनी भतीजी का साथ अपने गांव लौट रहा था। इसी दौरान लोधों का बाडिया गांव के समीप एक ट्रैक्टर चालक ने लापरवाही पूर्वक चलाते हुए बाइक सवार चाचा-भतीजी को टक्कर मार दी। हादसे के बाद आरोपी ट्रैक्टर चालक गाडी को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। दोनों को उपचार के लिए राहगीरों की मदद से राजकीय अमृतकौर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर चाचा मेजरसिंह ने दम तोड़ दिया वहीं भतीजी सीमा का उपचार जारी है। सूचना के बाद अस्पताल पहुंची सदर थाना पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने पंचनामा बना शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

X
Beawer News - rajasthan news uncle39s nurse nieces after being hit by tractor in badia
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना