भामाशाहाें की मदद से शहर में प्रशासन ने लगवाए शहर में नए सीसीटीवी कैमरे

Beawar News - अयोध्या को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद प्रशासन पूरी तरह से चाक चौबंद है। जहां हर कोने कोने पर पुलिस बल तैनात...

Nov 11, 2019, 07:10 AM IST
अयोध्या को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद प्रशासन पूरी तरह से चाक चौबंद है। जहां हर कोने कोने पर पुलिस बल तैनात है तो वहीं कुछ समय से खराब पड़े सीसीटीवी कैमरों को ठीक करवाने के साथ ही कई स्थानों पर नए कैमरे भी लगवाए गए हैं। पुलिस प्रशासन ने निजी स्तर पर व्यापारियों द्वारा लगवाए जा रहे कैमरों के एंगल को लेकर भी प्रशासन द्वारा नजर रखी जा रही है। ताकि कोई भी अवांछित गतिविधि छिपी नहीं रह सके। पुलिस शहर में ऐसे लोगों से भी संपर्क में है जो ड्रोन कैमरे के एक्सपर्ट है। ऐसे कैमरे संचालकों से भी पुलिस मदद ले रही है। गौरतलब है कि कुछ समय पूर्व तक शहर में लगे 70 से अधिक कैमरों में से कई कैमरे बंद पड़े थे। इस समस्या को लेकर भास्कर ने प्रमुखता से खबर प्रकाशित की थी। इसके बाद प्रशासन हरकत में आया और कैमरों का सार संभाल करने वाली समिति से संपर्क कर कैमरों को ठीक करवाने के प्रयास शुरू कर दिए।

सख्ती से निपटेगा प्रशासन: प्रशासन ने भी ऐसे लोगों पर सख्ती से नजर रखना शुरू कर दिया है जो अवांछित गतिविधियों में शामिल रहते हैं। पुलिस ऐसे लोगों से सख्ती से निपटेगी जो किसी भी प्रकार से शहर की कानून और शांति व्यवस्था को भंग करने का प्रयास करेगा। इसके साथ ही शहर में बढ़ रही वाहन चोरियों की घटनाओं पर भी लगाम लगाने के मकसद से पुलिस सीसीटीवी कैमरों की सुध ले रही है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना